Opposition Meeting in Patna: बिहार के पटना में विपक्षी दलों की महाबैठक के बाद महबूबा मुफ्ती ने एकता पर जोर देते हुए कहा कि मैं नीतीश कुमार की बहुत शुक्रगुजार हूं. आज अगर विपक्ष एकसाथ नहीं होगा तो आगे चलकर विपक्ष खत्म हो जाएगा. वहीं पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए महबूबा मुफ्ती ने कहा कि जब पीएम मोदी बाहर चले जाते हैं तो गांधी जी की मूर्ति के सामने झुक जाते हैं, लेकिन जब यहां आते हैं तो हिंदू मुस्लिम करने लगते है. ये जो उनको बाहर इज्जत मिलती है, ये इनको नहीं बल्कि मुल्क को मिलती है. 


पीडीपी पार्टी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा कि पीएम मोदी जब यहां रहते हैं तो हिंदू मुस्लिम करते है. इसमे हमारी जम्मू-कश्मीर की जनता को नुकसान होता है. बाहर जाते हैं तो जाकर उसका ढोल पीटते है. उन्होंने आगे कहा कि आज अगर विपक्ष एकसाथ न होती तो आगे चलकर विपक्ष खत्म हो जाएगा. जो जर्नलिस्ट इस पर बात करता है उसको जेल मे डाल दिया जाता है. अगर इस मुल्क को बचाना है तो एक साथ होना है. आज हमारी पहलवान लड़कियां जंतर-मंतर पर है, लेकिन जिस पर आरोप लगा है वो खुला घूम रहा है. 


'आगे जो भी मीटिंग होगी..उसमें भी सब बेहतर होगा'


विपक्षी बैठक को लेकर महबूबा मुफ्ती ने आगे कहा कि पटना में इस मुल्क को बचाने के लिए जितने भी लोग आए थे, मैं उनकी शुक्रगुजार हूं. मै उम्मीद करती हूं कि आगे जो भी मीटिंग होगी उसमें भी सब बेहतर होगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि कांग्रेस एक बड़ी पार्टी है जिसको लेकर सब लोग एक साथ हुए है. इसके साथ ही महबूबा मुफ्ती ने कहा कि हमारे आपस मे बहुत मतभेद है जबकि हम और उद्धव ठाकरे एक साथ बैठे थे, लेकिन उनमें और मुझमें बहुत अंतर है.


यह भी पढ़ें:-


Election 2024: पटना की मीटिंग से पहले बीजेपी के खिलाफ कब-कब एकजुट हुआ विपक्ष, जानें क्या रहा नतीजा