AIMIM Chief Asaduddin Owaisi: लोकसभा में एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान का जिक्र किया. जिसमे उन्होंने कहा था कि मुसलमानों के ज्यादा बच्चे होते हैं. 


एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने इस दौरान कहा कि प्रधानमंत्री ने झूठ कहा था, जबकि सच तो ये हैं कि मुसलमान सबसे ज्यादा परिवार नियोजन पर ध्यान देते हैं. मुस्लिमों की आबादी और जनसंख्या नियंत्रण जैसे विषयों पर जब असदुद्दीन ओवैसी बोल रहे थे, तब बीजेपी के कुछ सांसदों ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी झूठ बोल रहे हैं. 


अनुप्रिया पटेल उखड़ पड़े ओवैसी 


जब लोकसभा में एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी मुस्लिमों की आबादी और जनसंख्या नियंत्रण पर बोल रहे थे, तब केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने भी उन्हें टोक दिया. इस पर असदुद्दीन ओवैसी उखड़ पड़े. उन्होंने कहा, 'आप मंत्री हैं और आप को ये भी नहीं पता है कि मैं जो बता रहा हूं, ये सरकार का डेटा है. मैं अपनी तरफ से कुछ नहीं कह रहा हूं.'


धर्मेंद्र प्रधान और ओवैसी के बीच भी हुई तीखी बहस 


बजट सत्र पर चर्चा के दौरान धर्मेंद्र प्रधान और असदुद्दीन ओवैसी के बीच बहस हुई. इस दौरान केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने असदुद्दीन ओवैसी की तारीफ भी की और कहा कि जब वो सदन में होते हैं तो अच्छा लगता है.  


इसी बीच चर्चा के दौरान जब धर्मेंद्र प्रधान ने श्री अरबिंदो को कोट करते हुए विचारधारा को लेकर बोलना शुरू किया तो ओवैसी खड़े हो गए. उन्होंने स्पीकर से कहा, 'सर, सविंधान विचारधारा है. मेरी विचारधारा किस से आएगी, मैं किस पर वोट दे रहा हूं. मैं तो संविधान को वोट दे रहा हूं. अब गोलवलकर की विचारधारा किस काम में आएगी."


ये भी पढ़ें:  Asaduddin Owaisi News: 'ओवैसी जी के साथ रहने में अच्छा लगता है', जब केंद्रीय मंत्री बोले तो मुस्कुराने लगे AIMIM चीफ