Congress Leader P Chidambaram: कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने एक ट्वीट कर पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने पीएम मोदी पर लोकतांत्रिक और सहिष्णु नहीं होने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के पत्र का जवाब प्रधानमंत्री के बजाए चार बीजेपी सांसदों से दिलवाना बीजेपी की असहिष्णुता का एक और उदाहरण है. 


पी चिदंबरम ने कहा, माननीय प्रधानमंत्री को कांग्रेस अध्यक्ष श्री खरगे के पत्र पर बीजेपी के चार सांसदों की प्रतिक्रिया किसी भी आलोचना के प्रति बीजेपीई असहिष्णुता का एक और उदाहरण है. उन्होंने कहा, मल्लिकार्जुन खरगे राज्यसभा में विपक्ष के नेता हैं और इस नेता उनको पीएम मोदी को पत्र लिखने का अधिकार है. उन्होंने कहा, हम एक लोकतंत्र में ऐसे सवालों के जवाब में माननीय प्रधानमंत्री से पत्र के उत्तर की अपेक्षा करते हैं.


पीएम मोदी ने नहीं सांसदों ने लिखा जवाब
वहीं पीएम मोदी की जगह बीजेपी सांसदों के मल्लिकार्जुन खरगे को पत्र लिखे जाने पर चिदंबरम ने हैरानी जताई. उन्होंने कहा, बीजेपी के चार सांसद पीएम को लिखे गये पत्र का खुद जवाब भेजने की जिम्मेदारी ले लेते हैं, जो तथ्यों के आधार पर सतही और खोखला है. अपनी बात को रखने के लिए चिदंबरम ने आगे कहा, दिसंबर 2022 में रेलवे सुरक्षा को लेकर जारी की गई कैग की रिपोर्ट मल्लिकार्जु खरगे के तर्कपूर्ण रवैये की आलोचना को पूरी तरह से सही साबित करती है.


बालासोर ट्रेन हादसे को लेकर भी साधा निशाना 
पी चिदंबरम ने दक्षिण पश्चिम रेलवे के प्रधान मुख्य परिचालन प्रबंधक का दिनांक 09-02-2023 का पत्र एक पूर्व चेतावनी था कि बालासोर जैसी त्रासदी होने की संभावना है. उन्होंने कहा, मुझे कोई संदेह नहीं है कि पत्र दक्षिण पश्चिम रेलवे की किसी फाइल में पड़ा था और धूल खा रहा था. क्या माननीय बीजेपी सांसद बताएंगे कि पत्र पर क्या कार्रवाई हुई?


Gujarat ATS: गुजरात में ISIS मॉड्यूल का भंडाफोड़, पोरबंदर से पकड़े गए 5 संदिग्ध, लव जिहाद के लिए 16-18 साल के लड़कों को करते थे तैयार