नई दिल्ली: कश्मीर पर लाइव डिबेट के दौरान एक पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल के एक विश्लेषक की कुर्सी गिर गई. घटना का एक छोटा वीडियो क्लिप अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. यह घटना 16 सितंबर को जीटीवी लाइव पर हुई थी, जब कश्मीर मुद्दे पर चर्चा हो रही थी. वीडियो में एक विश्लेषक दिख रहे हैं जिन्हें मजहर बरलास के रूप में पहचाना जाता है, वह अचानक अपनी कुर्सी से गिर जाते हैं और स्क्रीन से गायब हो जाते हैं.


यह देखकर दूसरा पैनलिस्ट अचंभित रह गया. न्यूज़ एंकर अपनी प्रतिक्रियाओं को नियंत्रित नहीं कर सका और अपनी जीभ काटता हुआ देखा गया. कई लोगों ने क्लिप को ऑनलाइन शेयर करते हुए पूछा कि क्या पैनलिस्ट ठीक है, जबकि अन्य ने मजाक उड़ाते हुए कहा कि एंकर की प्रतिक्रिया ने उसे पटक दिया. इस वीडियो को लेकर अब कई सारे जोक्स और मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.





बता दें कि कुछ दिन पहले ही भारत में पाकिस्तान के पूर्व उच्चायुक्त रहे अब्दुल बासित को भी कश्मीर पर किए गए एक ट्वीट को लेकर शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था. बासित ने एक ट्वीट करते हुए पोर्नस्टार जॉनी सिन्स को कश्मीरी पीड़ित बताया था. जॉनी सिन्स ने बासित पर तंज कसते हुए कहा था कि वह पूरी तरह से ठीक हैं और उन्हें कुछ नहीं हुआ.



यह भी पढ़ें-


US प्रेसिडेंशियल कैंडिडेट तुलसी गबार्ड ने पीएम का किया वेलकम, 'हाउडी मोदी' में शामिल नहीं होने के लिए माफी मांगी


Watch: सांसद नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने दुर्गा पूजा से पहले किया डांस, वीडियो वायरल