नई दिल्लीः खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली है कि पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमलों की फिराक में हैं. पाकिस्तानी सेना और आईएसआई ने आतंकी समूहों को निर्देश दिए हैं कि वो जम्मू-कश्मीर में धार्मिक स्थानों पर आतंकी हमले करें. इसका मकसद भारत में आतंक फैलाना है.


दरअसल कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद से ही पाकिस्तान भारत के खिलाफ जहर उगलता आ रहा है और यहां तक कि पाकिस्तानी पीएम इमरान खान के कई नेताओं ने जंग तक की धमकी दे डाली लेकिन उसकी गीदड़भभकियों से जब भारत नहीं डरा तो पाकिस्तान फिर अपने पुराने तरीके आतंकवाद के जरिए भारत को परेशान करना चाहता है.


आपको बता दें कि आज ही भारतीय सेना और पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कश्मीर में हालात खराब करने की कोशिश कर रहे पाकिस्तान की पोल खोली. सेना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दो पाकिस्तानी आतंकियों के वीडियो दिखाए. ये दोनों आतंकी लश्कर-ए-तैयबा संगठन के हैं. वीडियो में आतंकियों का कुबूलनामा है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में सेना के लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन और जम्मू कश्मीर पुलिस के आईजी मुनीर खान ने बताया कि दोनों आतंकियों को 22 अगस्त की देर रात बारामूला से गिरफ्तार किया गया था. लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन ने कहा कि पाकिस्तान कश्मीर घाटी में शांति को बाधित करने के लिए ज्यादा से ज्यादा आतंकवादियों की घुसपैठ कराने के लिए बेताब है.


बता दें कि फरवरी में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में पाकिस्तानी आतंकियों के हमले में 40 भारतीय सैनिकों शहीद हो गए थे जिसके बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में एयरस्ट्राइक की थी. इसके बाद से ही भारत और पाकिस्तान के संबंध बेहद तल्ख चल रहे हैं


ये भी पढ़ें


घाटी का माहौल खराब करने की फिराक में लगे पाकिस्तान की खुली पोल, सेना ने दो आतंकियों का कबूलनामा पेश किया