नई दिल्ली: देशभर में कई बड़ी हस्तियों पर आतंकी हमले की साजिश की जानकारी मिली है. एबीपी न्यूज़ को खूफिया दस्तावेज से बड़ी आतंकी साजिश का पता चला है. आतंकियों के निशाने पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और प्रधानमंत्री मोदी का नाम है. एबीपी न्यूज़ को मिले दस्तावेज में खुलासा हुआ है कि ऑल इंडिया लश्कर-ए-तैयबा नाम की आतंकी संगठन देश में बड़े आतंकी हमले की साजिश रच रहा है. इस संगठन के निशाने पर पीएम मोदी और टीम इंडिया कप्तान विराट कोहली के अलावा कई अन्य बड़ी हस्तियां हैं.


ऑल इंडिया लश्कर-ए-तैयबा नाम के इस संगठन ने एक हिटलिस्ट तैयार की है जो NIA को भेजी गई है. इस लिस्ट में प्रधानमंत्री मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल, सरसंघ संचालक मोहन भागवत, राष्ट्रपति कोविंद, बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, जम्मू-कश्मीर के गवर्नर सत्यपाल मलिक, बीजेपी महासचिव राममाधव, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवानी और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का नाम है. इन लोगों को इस आतंकी संगठन ने हिटलिस्ट में रखा है.



इस खुलासे से साफ है कि यह पाकिस्तान की एक और नापाक चाल है. बता दें कि कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के मोदी सरकार के फैसले के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. वह लगातार इस कोशिश में है कि भारत में कैसे आतंकी हमले करवाए जाएं. पहले ही अंतराष्ट्रीय स्तर पर आतंक की पनाहगार के रूप में किरकिरी झेल रहा पाकिस्तान अब वह नहीं चाहता कि किसी भी आतंकी संगठन से उसका नाम जुड़े.


इसी के मद्देनज़र वह अब बड़ी साजिश रच रहा है. उसने अपने यहां से आतंकी भेज कर संगठन को नया नाम दे दिया है ताकि बाद में जब ऑल इंडिया लश्कर-ए-तैयबा आतंकी हमले करे को पाकिसतान कह सके कि आतंकी हमला भारतीय संगठन कर रहा है.