Jammu kashmir: पाकिस्तान लगातार अपने नापाक साजिश को अंजाम देने में लगा हुआ है. वह सीमावर्ती इलाकों को अशांत करने में लगा हुआ है. जम्मू के सतवारी इलाके के फ्लाई मंडाल में पाकिस्तान ने फिर से ड्रोन के जरिए हथियार गिराए हैं. बीती रात अंतरराष्ट्रीय सीमा से सटे फ्लाई मंडाल इलाके में ड्रोन से एक एम 4 राइफल, कुछ मैग्जीन और अन्य विस्फोटक गिराए गए.


इससे पहले, जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवादियों ने शनिवार शाम केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक बंकर पर ग्रेनेड फेंका, लेकिन इस विस्फोट में कोई नुकसान होने की खबर नहीं है. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘घटना शाम लगभग 6:50 बजे हुई. आतंकवादियों ने अनंतनाग जिले में केपी मार्ग स्थित सीआरपीएफ के बंकर की तरफ ग्रेनेड फेंका.’’ उन्होंने कहा कि ग्रेनेड बंकर पर नहीं गिरा और इसके पास फटा जिससे कोई नुकसान नहीं हुआ.


यह हमला ऐसे समय हुआ जब श्रीनगर में आतंकवादियों ने एक आम नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने माजिद अहमद नाम के व्यक्ति को गोली मार दी जिसे गंभीर हालत में एसएमएचएस अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. उन्होंने कहा कि क्षेत्र की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों की तलाश शुरू कर दी गई.


ये भी पढ़ें:


Jammu Kashmir News: श्रीनगर में आतंकियों ने सीआरपीएफ के बंकर पर ग्रेनेड फेंका, सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी की


Jammu Kashmir News: श्रीनगर में आतंकियों की कायराना हरकत, स्थानीय नागरिक की गोली मारकर हत्या की