Lok Sabha Elections 2024: पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने राहुल गांधी के भाषण से जुड़ा एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है. उन्होंने कांग्रेस नेता की तारीफ करते हुए एक वीडियो को शेयर कर लिखा कि Rahul on Fire..., हालांकि, अब बीजेपी ने कांग्रेस पर सवाल खड़े किए हैं.


दरअसल, राहुल गांधी इस वीडियो में राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर बीजेपी और पीएम मोदी से सवाल पूछते नजर आ रहे हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर बीजेपी पर सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने राम मंदिर का उद्घाटन किया, लेकिन क्या आपने उद्घाटन में एक गरीब व्यक्ति का चेहरा देखा. इसमें अंबानी, अडानी, अमिताभ बच्चन और प्रधानमंत्री मोदी दिखे. इतना ही नहीं हिन्दुस्तान के सारी बड़ी हस्तियां भी नजर आईं.


 






वीडियो में पीएम मोदी से सवाल पूछते दिखे राहुल गांधी


राहुल ने आगे कहा कि क्या इस उद्घाटन में किसान, मजदूर और बेरोजगार दिखा. आप बतको समझिए, पीएम मोदी सिर्फ दो-तीन पर्सेंट लोगों के लिए काम करते हैं. ये पूरा ड्रामा आपके ध्यान को भटकाने का है. क्योंकि, वे दुनियाभर के मुद्दों पर बात करते हैं, लेकिन हिंदुस्तान में क्या हो रहा है. उस पर वह नहीं बोलेंगे, चाहे वो GST हो या फिर जातीय जनगणना.


बीजेपी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना


बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी की ओर से राहुल गांधी की प्रशंसा करने को लेकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हाथ पाकिस्तान के साथ. पहले हाफिज सईद ने कहा था कि कांग्रेस उसकी पसंदीदा पार्टी है. पीएम मोदी को पद से हटाने के समर्थन के लिए मणि अय्यर पाकिस्तान गए थे. हमें याद है कि हाल ही में कांग्रेस नेताओं ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए थे और बीके हरिप्रसाद ने खुलेआम पाकिस्तान की वकालत की थी. आज रिश्ता स्पष्ट है कि कांग्रेस का हाथ पाकिस्तान के साथ.


लोकसभा चुनाव में गूंजा राम मंदिर का मुद्दा


बता दें कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए कांग्रेस समेत विपक्षी नेताओं को निमंत्रण भेजा गया था. हालांकि, किसी भी विपक्षी नेता ने इस कार्यक्रम में शिरकत नहीं की थी. देश में लोकसभा चुनाव के बीच भी राम मंदिर को लेकर जमकर बयानबाजी देखने को मिल रही है. पीएम मोदी खुद राम मंदिर के उद्घाटन में कांग्रेस नेताओं के शामिल नहीं होने को लेकर उनसे सवाल कर चुके हैं.  


यह भी पढ़ें- Prajwal Revanna: 'नरेंद्र मोदी ने हमेशा की तरह साध ली चुप्पी', राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना मामले में प्रधानमंत्री से पूछे सवाल