दुनियाभर में कोरोनावायरस के मामलों में तेजी देखी जा रही है. तमाम देश अपनी-अपनी तरफ से हर सख्त कदम उठा रहे हैं. भारत में भी कोरोना के मामलों में काफी तेजी देखने को मिल रही है. दुनिया भर के लोग वैक्सीन आने का इंतजार कर रहे हैं. कुछ प्रतिबंधों के साथ देश में मार्केट व अन्य चीजों को फिर से खोल दिया गया है. भारत सरकार देशवासियों से मास्क पहनने की अपील कर रही है.


वहीं, कुछ शहरों में मास्क न पहनने पर चालान भी है. दिल्ली सरकार ने भी मास्क न पहनने पर 2 हजार का जुर्माना लगाया है. जो व्यक्ति मास्क नहीं पहन रहा है पुलिस ऐसे लोगों के खिलाफ एक्शन ले रही है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स मास्क ना पहनने वाले दो दुकानदारों की जमकर पिटाई करता नजर आ रहा है.


वीडियो में नजर आ रहा शख्स माइक लेकर आता है और कहता हैं आपका मास्क कहां है. फिर बिना मास्क के दिख रहे दो लोगों को थप्पड़ मारना शुरू कर देता है. माइक लिया शख्स उन्हें लगातार थप्पड़ मारता रहता है और बाद में उन्हें मास्क देता है. वायरल हो रहे वीडियो पर लोग कमेंट कर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.





इस वीडियो को IAS ऑफिसर अवनीष शरण ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. 22 नवंबर को उनके द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो पर अब तक 7 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. जबकि वीडियो को 95 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. अवनीष शरण ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''मास्क इसलिए भी जरूरती है.'' ये वीडियो पाकिस्तान का है.