इस्लामाबाद/नई दिल्ली: अपनी सरजमीं पर आतंकवादियों को पनाह देने की बात को पाकिस्तान हमेशा खारिज करता रहा है, लेकिन हर बार उसका सच सामने आ जाता है. पूरी दुनिया में पाकिस्तान की इस बात के लिए किरकिरी होती रही है कि वह आतंकियों को अपने देश में फलने फूलने का मौका देता है और आए दिन भारत के खिलाफ साजिश करता रहता है.


हाल ही में सामने आए एक वीडियो ने एक बार फिर पाकिस्तान का असली चेहरा सामने ला दिया है. जिसमें इस बात का खुलासा हुआ है कि पाकिस्तान भारत को तबाह करने की साजिश में तैयार किए गए अपने हर आतंकी को एक करोड़ रुपया देता है. PoK स्थित जम्मु कश्मीर अमन फोरम ने खुलासा किया है कि पाकिस्तान LoC पार करने वाले अपने हर आतंकी को एक करोड़ रुपया देता है.


जम्मु कश्मीर अमन फोरम के इस वीडियो में यह बात भी सामने आई कि सीमा पर हिंसा का कारण भी पाकिस्तान ही है. फोरम के लोगों का कहना है कि पाकिस्तान को अपनी यह हरकत बंद कर देनी चाहिए.


सिर्फ इतना ही नहीं जम्मु कश्मीर अमन फोरम के नेता सरदार रईस इंकलाबी ने यह खुलासा किया कि पाकिस्तान अपने यहां जिन आतंकी संगठनों को बैन करता है, उन्हें ही पीओके में भारत के खिलाफ साजिश रचने की खुली छूट दे देता है.