Pakistani Men Entered In Rajasthan: प्यार को पाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं कर जाते हैं. हमारे सामने ऐसे कई उदाहरण है जो प्यार के लिए देश की सीमाएं तक लांग लेते हैं. इसका सबसे बड़ा उदाहरण सीमा हैदर है, जो पाकिस्तान से भारत आ गई. एक अंजू है जो पाकिस्तान चली गई और अब एक और पाकिस्तानी युवक है जो राजस्थान बाड़मेर के रास्ते भारत आने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उसे बीएसएफ ने पकड़ लिया और सेड़वा पुलिस को सौंप दिया.


राजस्थान के बाड़मेर में रविवार को पाकिस्तान से घुसपैठ कर भारतीय सीमा में घुसे 20 वर्षीय एक पाकिस्तानी नागरिक ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी प्रेमिका के परिजनों से बचने के लिये भारतीय सीमा पार किया था. पुलिस और सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने एक संयुक्त कार्यवाही में 25 अगस्त (रविवार) को पाकिस्तान के 20 वर्षीय जगसी कोली नामक युवक को भारतीय सीमा में घुसपैठ करने के आरोप में पकड़ा था.


लड़की के परिवार वाले से बचने के लिए भाग रहा था


बाड़मेर के पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीणा ने मंगलवार को बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में कोली ने बताया है कि वह उस लड़की के परिजनों से बचने की कोशिश कर रहा था, जिससे उसका प्रेम संबंध था और सीमा पार कर गया था. 


अब हो रही पूछताछ


पुलिस अधीक्षक के अनुसार युवक ने पूछताछ में बताया , ‘‘वह अपनी प्रेमिका से मिलने पाकिस्तान के थारपारकर जिले में गया था, लेकिन उसके परिजनों ने उसे देख लिया, इसलिए वह लड़की का दुपट्टा लेकर वहां से भाग गया. उसने दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास भी किया, लेकिन सफल नहीं हो सका और सीमा पार कर गया.' उन्होंने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है. उनके अनुसार खुफिया एजेंसियों की संयुक्त पूछताछ जारी रहेगी.


यह भी पढ़ें- UAE बन गया है अमीरोंं का ठिकाना, जानें इस साल कितने भारतीय करोड़पति छोड़ने वाले हैं देश