Congress On Pakistani Minister Rahul Gandhi Comment: पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तारीफ की और यह भी कहा है कि मोदी (पीएम) को रोकना जरूरी है. इसे लेकर बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर हो गई है. पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार (2 मई) को गुजरात में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा है कि शहजादे को पीएम बनाने के लिए पाकिस्तान भी उतावला हो रहा है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस यहां मर रही है और वहां पाकिस्तान रो रहा है, क्योंकि उसे भारत में कमजोर सरकार चाहिए.


अब इस पर कांग्रेस नेता का भी बयान आया है. पार्टी के वरिष्ठ नेता राशिद अल्वी ने दावा किया है कि पाकिस्तान के पूर्व मंत्री पर इस तरह का बयान देने का दबाव खुद बीजेपी ने ही बनाया है.


क्या कहना है कांग्रेस नेता राशिद अल्वी का?


इस मामले पर कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने दावा किया है कि पाकिस्तान से कांग्रेस का नहीं बल्कि बीजेपी का संबंध प्रगाढ़ है. न्यूज़ एजेंसी ANI से बातचीत में वह कहते हैं, "फवाद चौधरी का बयान पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ और उनके भाई की सरकार के दबाव में दिया गया है. पीएम मोदी के नवाज शरीफ के साथ बहुत अच्छे संबंध हैं. यह बयान इसलिए आया है ताकि हमारे प्रधानमंत्री (नरेंद्र मोदी) इसका फायदा उठा सकें."


राशिद अल्वी ने कहा है कि मनमोहन सिंह, राहुल गांधी या सोनिया गांधी कभी पाकिस्तान नहीं गए. अल्वी ने कहा कि नरेंद्र मोदी जरूर पाकिस्तान गए थे और वो भी प्रोटोकॉल तोड़ते हुए तो पाकिस्तान के साथ रिश्ते किसके हुए?





क्या कहा है पाकिस्तान के पूर्व मंत्री ने?


दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व मंत्री चौधरी फवाद हुसैन के सोशल मीडिया पर राहुल गांधी का एक वीडियो पोस्ट करते हुए उनकी प्रशंसा पर बड़ा विवाद छिड़ गया है. इस बीच फवाद चौधरी ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा, "मोदी को रोकना जरूरी है, बीजेपी की सरकार नहीं आनी चाहिए."


राहुल गांधी की तारीफ करते हुए फवाद ने कहा कि कांग्रेस नेता ने भारत के मौजूदा हालातों को सही तरीके से सामने रखा है. राहुल ने ये बताया है कि भारत में किस तरह से अमीर और गरीब के बीच की खाई बढ़ रही है. सरकार के द्वारा कैसे सिर्फ कुछ चुनिंदा अरबपतियों को लाभ पहुंचाया जा रहा है. जो भी कोई अतिवादियों के खिलाफ कोई बात करेगा, उसे मेरा समर्थन है.


ये भी पढ़ें:Prajwal Revanna: 'जो रेवन्ना ने किया वो सेक्स स्कैंडल नहीं 'मास रेप' है', राहुल गांधी बोले- इस पाप के लिए....