भोपाल: जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में आठ साल की मासूम से रेप और हत्या की घटना ने पूरे देश को हिला दिया है. इस बीच मध्यप्रदेश के खंडवा से सांसद और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने एक बड़ा दावा किया है. नंदकुमार चौहान ने कहा है कि रेप के बाद बच्ची की हत्या के पीछे पाकिस्तान का हाथ है.


सांसद नंदकुमार चौहान का कहना है, ‘’जम्मू-कश्मीर में जो कुछ हुआ उसमें पाकिस्तान का हाथ हैं.’ उन्होंने कहा, ‘’कश्मीर में जिस मासूम के साथ रेप हुआ उसके पीछे पाकिस्तान का हाथ हैं. उसने ही भारत में फूट डालने के लिए आरोपियों के समर्थन में ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए हैं.’’


कठुआ मामले में दायर हुई चार्जशीट में हुआ खुलासा, दरिंदों ने पार की थी वहशीपन की हद


इतना ही नहीं सांसद नंदकुमार चौहान के पास जम्मू-कश्मीर की जनसंख्या को लेकर भी गलत आंकड़े हैं. उनके मुताबिक कश्मीर में एक फीसदी भी हिन्दू नहीं रहते. जबकि साल 2011 में आई जनगणना के मुताबिक, जम्मू कश्मीर की कुल जनसंख्या 125.41 लाख हो गई थी, जिसमें हिंदुओं की जनसंख्या 35.66 लाख तक पहुंच गई.यह कश्मीर की कुल जनसंख्या का 28.43 प्रतिशत.


बता दें कि कठुआ मामले के चार्जशीट से इस बात का खुलासा हुआ है कि आठ वर्षीय बच्ची को नशीली दवा दे कर रखा गया था और उसकी हत्या से पहले दरिंदों ने फिर से उसे हवस का शिकार बनाया था. गौरतलब है कि इस बच्ची को जनवरी में एक हफ्ते तक कठुआ जिला स्थित एक गांव के एक मंदिर में बंधक बना कर रखा गया था और उससे छह लोगों ने कथित तौर पर रेप किया था.