Madhya Pradesh News: एक तरफ बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के भाई विवादों में हैं तो वहीं अब कुबेरेश्वर धाम के पंडित प्रदीप मिश्रा के भांजे ने उनके लिए मुसीबत खड़ी कर दी है. प्रदीप मिश्रा के भांजे समीर शुक्ला ने मध्य प्रदेश के सीहोर में एबीपी न्यूज के कैमरे पर पहले बदजुबानी की और फिर पत्रकारों के साथ बदसलूकी की. इस घटना का वीडियो भी सामने आ गया है.


वीडियो में प्रदीप मिश्रा का भांजा समीर कहता हुआ दिख रहा है, "जांच करवा न तू तो... तेरी मीडिया है जांच कर ले." बता दें कि समीर के खिलाफ एक महिला ने मारपीट की शिकायत भी दर्ज करवाई है. इस पूरे मामले को लेकर प्रदीप मिश्रा ने कहा कि ये सब कुबेरेश्वर धाम को बदनाम करने की साजिश है.


क्या बोले प्रदीप मिश्रा?


पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा, "कुछ लोग सनातन धर्म को बदनाम करने का काम कर रहे हैं, ये शुरू से चला आ रहा है और आज भी वही चालू है." वहीं उनके भांजे से जब महिला की शिकायत के बारे में पूछा गया तो समीर ने मीडिया से ही बदसलूकी कर दी और कह दिया कि तेरी मीडिया है जांच कर ले. 


महिला ने लगाया मारपीट का आरोप


गौरतलब है कि रुद्राक्ष महोत्सव में नीमच के मनासा के ग्राम घटपीपलिया की रहने वाली 35 वर्षीय इन्द्रा मालवीय ने आरोप लगाते हुए बताया कि सोमवार को वो कुबेरेश्वर धाम पहुंची थी. यहां पर कथा के नाम पर समिति के सदस्य और कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के भांजे समीर शुक्ला और समिति के अन्य सदस्यों ने एक कमरे में ले जाकर मारपीट की और कथा के नाम पर उससे पैसे लिए.


'दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए गए'


महिला ने समीर शुक्ला के खिलाफ मंडी थाने में शिकायत दी. इस पूरे मामले पर मंडी थाना प्रभारी हरिनारायण परमार का कहना है कि एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है. अभी हम इस मामले में जांच कर रहे हैं और जांच के बाद ही कुछ कह सकते हैं. उन्होंने कहा कि महिला का मेडिकल सरकारी अस्पताल में कराया गया है. दोनों पक्षों के बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.


ये भी पढ़ें- India-China Border Dispute: 'लद्दाख पर सरकार का नियंत्रण नहीं... विदेश मंत्री बहस से क्यों भाग रहे', भारत-चीन सीमा विवाद पर ओवैसी