चंडीगढ़: हरियाणा से बड़ी खबर सामने आई है. पानीपत शराब घोटाले में राजनीतिक कनेक्शन का खुलासा हुआ है. हरियाणा पुलिस ने पूर्व MLA और दुष्यंत चौटाला की पार्टी जेजेपी के नेता सत्येंद्र राणा को चंडीगढ़ MLA होस्टल से गिरफ्तार किया गया है. सतेन्द्र राणा हरियाणा के राजौंद से दो बार MLA रहे हैं. पिछला विधानसभा चुनाव जेजेपी के टिकट पर उन्होंने कलायत से लड़ा लेकिन वह हार गये थे.


पानीपत में शराब के चार साल से सील गोदाम से 4500 पेटी शराब चोरी हुई है. जिस केस में राणा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस केस में आधा दर्जन से लोग गिरफ्तार हो चुके हैं. पानीपत क्राइम ब्रांच की टीम ने करोड़ों रुपए की शराब तस्करी के आरोप मे राजौंद के पूर्व विधायक सत्येंद्र राणा को गिरफ्तार किया है.


बता दें कि पूर्व विधायक सतविंदर राणा पहले कांग्रेस पार्टी में थे, जिसके बाद अब उन्होंने जननायक जनता पार्टी का दामन थाम लिया था. सतविंदर राणा कालका से भी दो बार चुनाव लड़ चुके हैं. 2009 और 2014 में उन्होंने कालका से चुनाव लड़ा था. राणा कांग्रेस पार्टी में 2007-2014 में प्रदेश महासचिव रहे हैं.  राजौंद से उन्होंने 1991 और 2000 में भी चुनाव लड़ा था.


पढ़ें-


कोरोना वायरस: श्रीलंका में भारत के नए उच्चायुक्त ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किए क्रिडेंशियल


क्राइम ब्रांच ने कसा मौलाना साद पर कसा शिकंजा, 166 जमातियों के दर्ज किये बयान