Sidhu Moose Wala Well Planned Murder: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड अचानक से नहीं हुआ. इसके लिए पूरी प्लानिंग की गई थी. हत्यारों ने सिंगर को मारने के लिए सटीक रेकी की थी. इसके आधार पर एक हत्यारा उनका फैन बनकर फोटो खीचने वालों में शामिल हो गया. मूसेवाला ( Moose wale) के घर से मिली CCTV फुटेज में इस बात का खुलासा हुआ है. पुलिस ने ये फुटेज अपने कब्जे में ले इसकी जांच शुरू कर दी है.मूसेवाला (Moose Wala) की हत्या के दिन उनके साथ कार में रहे गुरविंदर सिंह और गुरप्रीत सिंह ने इस की पुष्टि की है. हालांकि ये बात भी कही जा रही है कि उस दिन मूसेवाला की पिस्टल में पूरी गोलियां होती तो उनकी जान बच सकती थी.


बुलेट प्रूफ ले जाते तो बच जाती जान


कहते हैं न होनी को कौन टाल सकता है और यही हुआ सिद्धू मूसेवाला के साथ. उनके पास बुलेट प्रूफ फॉर्च्यूनर भी थी, लेकिन घर पर बैठे मूसेवाला को अचानक से मौसी के घर जाने का ख्याल आया. मौसी का हालचाल जानने के लिए वह पहले पजेरो ले जा रहे थे. इसमें गनमैन भी उनके साथ जाने वाले थे, लेकिन उसके टायर में पंचर था. इसके बाद उन्होंने थार निकाली. गनमैन भी उनके साथ इस गाड़ी में जाने के लिए आगे आए तो उन्होंने कहा इसमें कम जगह है थोड़ी ही दूर जाना है और उन्होंने गनमैंस को अपने साथ आने से मना कर दिया.


कोरोला में बैठे हत्यारे को समझा फैन


थार जीप मूसेवाला खुद चला रहे थे. घर से जैसे ही वह 500 मीटर चलने के बाद मेन रोड पर आए तो उनके पीछे कोरोला कार लग गई. उनके दोस्त ने कहा भी कि शायद कोई हमारा पीछा कर रहा है. हमें रास्ता बदल लेना चाहिए, लेकिन उन्होंने ये कहकर पीछा कर रही कोरोला को सीरियसली नहीं लिया कि फोटो खिंचवाने के लिए फैन्स पीछा करते रहते हैं.


Sidhu Moose Wala Murder: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में बड़ा अपडेट, गैंगस्टर मनप्रीत मन्ना की थी हत्या में इस्तेमाल की गई कार