लॉरेंस बिश्नोई के नेटवर्क को 24 घंटे के भीतर खत्म करने की बात करने वाले सांसद पप्पू यादव को सोमवार (28 अक्टूबर) को गैंगस्टर से धमकी मिली है. पप्पू यादव धमकी मिलने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी. एबीपी न्यूज के साथ बातचीत में पप्पू यादव ने कहा कि मुझे धमकी मिली है, इसकी जानकारी मैंने डीजीपी को दे दी है.


झारखंड के कुख्यात अमन साहू गैंग ने पप्पू यादव को जान से मारने की धमकी दी है. पप्पू यादव ने लॉरेंस बिश्नोई को दो टके का अपराधी कहा था. इसी के जवाब में अमन साहू गैंग के गुर्गों ने सोशल मीडिया पर पप्पू यादव को धमकाया है.


'अगर हुई मेरी हत्या तो केंद्र और बिहार सरकार होंगी जिम्मेदार'


एबीपी न्यूज से बातचीत में पप्पू यादव ने केंद्र सरकार से सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है. गृह मंत्रालय को पत्र लिखकर पप्पू यादव ने सुरक्षा बढ़ाने की मांग करते हुए लिखा है कि मुझे कई बार धमकियां मिलती रही हैं.


पप्पू यादव ने लिखा कि बिहार सरकार सक्रिय नहीं है. लगता है कि मेरी हत्या के बाद लोकसभा एवं विधानसभा में शोक संवेदना जताने के लिए सक्रिय होंगे. पप्पू यादव ने पत्र में लिखा है कि अगर सुरक्षा नहीं बढ़ाई गई तो मेरी हत्या कभी भी हो सकती है. उन्होंने कहा कि इसकी जिम्मेदार केंद्र सरकार और बिहार सरकार होगी.


जिस नंबर से मिली धमकी, डीपी में लगी थी लॉरेंस की फोटो


पप्पू यादव को वॉट्सएप पर कॉल करके भी धमकी दी गई है. जिस नंबर से पप्पू यादव को कॉल किया गया था, उसकी डीपी में लॉरेंस बिश्नोई की तस्वीर लगी है. महाराष्ट्र में एनीसीपी अजित गुट के नेता और कारोबारी बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम सामने आया है. 



पूर्णिया सांसद पप्पू यादव को कथित तौर पर अमन साहू गैंग की ओर से फोन कर धमकाते हुए कहा गया है कि किसी पर कमेंट या किसी के खिलाफ कुछ सोच-समझकर बोलना चाहिए, समझ रहे हैं क्या कह रहे हैं हम? इस पर पप्पू यादव की ओर से कहा गया कि ये पॉलिटिकल ट्वीट था. हमारी लॉरेंस बिश्नोई से कोई दुश्मनी नहीं है.


'सुधर जाओ, नहीं तो हम देख लेंगे'


साहू गैंग की ओर से धमकाते हुए कहा गया कि एक बार फोन करने का मकसद यही था, सुधर जाओ नहीं तो आगे हम देख लेंगे. उससे मुझे मतलब नहीं है, ना हम पॉलिटिक्स से जुड़े हैं. हम जानते हैं जो मेरे रास्ते में आएगा तो आज जो हो रहा है वही होता जाएगा.


पप्पू यादव ने लिखा था, ''यह देश है या हिजड़ों की फौज. एक अपराधी जेल में बैठ चुनौती दे लोगों को मार रहा है, सब मूकदर्शक बने हैं. कभी मूसेवाला, कभी करणी सेना के मुखिया अब एक उद्योगपति राजनेता को मरवा डाला कानून अनुमति दे तो 24 घंटे में इस लारेंस बिश्नोई जैसे दो टके के अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा.''


ये भी पढ़ें:


अब हवाई उड़ानों के बाद तिरुपति के मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हंगामा