Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने शनिवार (13 मई) को आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ सगाई कर ली है. सगाई समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कई मेहमानों में से एक थे. रिंग सेरेमनी की तस्वीर पोस्ट करते हुए केजरीवाल ने कपल को उनके नए सफर की शुरुआत के लिए बधाई दी है.


केजरीवाल ने ट्वीट किया, "ईश्वर की बनाई आपकी यह खूबसूरत जोड़ी हमेशा बनी रहे.'' सीएम ने एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें वह राघव चड्ढा को गले लगा रहे हैं. वहीं, दूसरी फोटो में वह राघव और परिणीति दोनों के साथ पोज दे रहे हैं. सगाई समारोह सिख रीति-रिवाजों के अनुसार किया गया. 


ज़िंदगी के इस नए सफ़र की शुरुआत पर आप दोनों को बहुत-बहुत शुभकामनाएँ। ईश्वर आप दोनों को हमेशा खुश रखें। भगवान की बनाई आपकी ये ख़ूबसूरत जोड़ी सदा बनी रहे। https://t.co/4OBirh3QUd pic.twitter.com/Aa0OPzLXAA






परिणीति और राघव ने पहना था मैचिंग आउटफिट 


परिणीति और राघव ने परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की. दोनों ने मैचिंग व्हाइट पहना था. अभिनेत्री ने एक सफेद कुर्ती पहनी थी, जिसे उन्होंने मनीष मल्होत्रा ​​से डिज़ाइन कराया था. वहीं, राघव चड्ढा ने पवन सचदेव की अचकन पहनी थी. इस कपल ने एक जैसी पोस्ट शेयर कर अपनी सगाई की घोषणा की. परिणीति ने लिखा, "जिस चीज के लिए मैंने प्रार्थना की...मैंने हां कह दिया. वाहेगुरु जी मेहर करें" और चड्ढा ने कैप्शन में लिखा, "सब कुछ जिसकी मैंने प्रार्थना की.. उसने हां कह दिया. वाहेगुरु जी मेहर करें."


तमाम नेता हुए सगाई में शामिल 


कांग्रेस नेता पी चिदंबरम, महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और अन्य नेता दोनों की सगाई समारोह में शामिल हुए. इसके साथ ही पंजाब के सीएम और आप नेता भगवंत मान भी नई दिल्ली के कपूरथला हाउस पहुंचे थे. परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा भी सज-धजकर सगाई में पहुंची थीं. 


ये भी पढ़ें: 


Karnataka Election Results 2023: कर्नाटक में मात्र 16 वोट से जीते ये उम्मीदवार, आधी रात को हुआ ड्रामा, डीके शिवकुमार भी पहुंचे