Parliament Special Session: संसद के विशेष सत्र की आज यानी सोमवार (18 सिंतबर) से शुरुआत हो गई. पीएम मोदी ने सदन को संबोधित करते हुए कई अहम बातें कही, जिसमें उन्होंने पत्रकारों के योगदान की बात भी कही. प्रधानमंत्री ने पत्रकारों की तारीफ करते हुए कहा कि जो कई दिनों से संसद में रिपोर्टिंग कर रहे हैं और ऐसे पत्रकार जिन्होंने अब तक संसद को कवर किया है शायद आप उनके नाम जानते भी नहीं होंगे लेकिन उनके काम को कोई भूल नहीं सकता है. 


पीएम मोदी ने पत्रकारों के लिए और क्या कहा


पत्रकारों के योगदान के बारे में आगे बात करते हुए पीएम मोदी ने आगे कहा, मैं उन पत्रकारों को भी नमन करना चाहता हूं जिन्होंने संसद के काम को रिपोर्ट किया है और यहां की पल-पल की जानकारी देश तक पहुंचाई है. पत्रकारों ने खबरों के लिए ही नहीं बल्कि भारत की इस विकास यात्रा को संसद भवन से समझने के लिए अपनी शक्ति खपा दी है. सभी की तरह उन पत्रकारों के लिए भी ये सदन छोड़ना काफी भावुक होगा.


जब सदन में मौजूद तमाम लोग लगाने लगे ठहाके


इतना ही नहीं जब पीएम मोदी ने कहा कि यह पत्रकारों का सामर्थ्य था कि वो अंदर की बात पहुंचाते थे और उसके अंदर की अंदर की बात भी पहुंचाते थे तो इस लाइन के बाद सदन में मौजूद सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लगे. पीएम मोदी ने आगे कहा कि कई पत्रकार बंधुओं के लिए भी ये सदन छोड़ना आज भावुक पल रहा होगा. मालूम हो कि आज से संसद का विशेष सत्र शुरू हो गया है. संसद के इस विशेष सत्र के लिए सदन में सोनिया गांधी, राहुल गांधी समेत इंडिया गठबंधन के तमाम नेता मौजूद हैं. 


यह भी पढ़ें:-


Parliament Special Session Live: सदन में फिर उठा मणिपुर का मुद्दा, राज्यसभा में खरगे बोले- प्रधानमंत्री देश के हर इलाके में जाते हैं, मणिपुर क्यों नहीं जाते?