Lok Sabha Elections 2024: चाचा पशुपति पारस और भतीजा चिराग पासवान लगातार हाजीपुर सीट को लेकर एक दूसरे पर टिप्पणी कर रहे हैं. अब इस बीच एबीपी न्यूज़ को सूत्रों ने बताया कि लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान और राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के चीफ पशुपति पारस फिर साथ आ सकते हैं.


सूत्रों की मानें तो, दोनों के बीच विवाद कि मुद्दों को सुलझाने की कोशिश जारी है. उम्मीद है चिराग पासवान और उनके चाचा पशुपति पारस एक साथ चुनाव लड़ेंगे. यह खबर ऐसे समय पर आ रही है जब दोनों नेता हाजीपुर लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ने को लेकर अपने-अपने दावे कर रहे हैं. 


हाजीपुर सीट पर दोनों की नजर 


केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने 22 जुलाई को हाजीपुर सीट पर अपना दावा ठोकते हुए कहा था कि वह अगला लोकसभा चुनाव अपने दिवंगत भाई राम विलास पासवान के संसदीय क्षेत्र से लड़ेंगे. इससे पहले दोनों ही नेता एनडीए की बैठक में शामिल हुए थे. 


पशुपति पारस को लेकर क्या बोले थे चिराग?


वहीं, एलजेपीआर अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस (Pashupati Paras) के हाजीपुर से चुनाव लड़ने के सवाल पर 23 जुलाई को कहा था, "आप जब किसी गठबंधन का हिस्सा होते हैं तो गठबंधन की मर्यादा ये कहती है कि तमाम बातें गठबंधन के भीतर तय होती है और अगर गठबंधन के तमाम घटक दल बात विवाद उत्पन्न करेंगे ये ठीक नहीं है." 


चिराग पासवान ने छुए थे चाचा पशुपति पारस के पैर 


इससे पहले 18 जुलाई को बीजेपी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की बैठक में चिराग पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) और केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस की राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी दोनों मौजूद रही थी. इस दौरान चिराग पासवान ने चाचा पशुपति पारस के पैर भी छुए थे. 


ये भी पढ़ें: 


पंजाब सरकार ने 12,500 शिक्षकों को किया परमानेंट, महिला टीचर से मिलकर भावुक हुए भगवंत मान