Indigo Flight Delayed: मुंबई से दोहा जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट रविवार (15 सितंबर) को 5 घंटे से ज्यादा लेट हो गई. जिस वजह से पैसेंजर्स को काफी ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ा. मुंबई से दोहा जाने वाली इस फ्लाइट को सुबह 3:55 बजे टेक ऑफ करना था. यात्री समय से विमान में भी बैठ गए थे. लेकिन इसके बाद भी विमान घंटों तक मुंबई एयरपोर्ट पर ही खड़ा रहा. 


NDTV ने अपनी रिपोर्ट में बताया, "इस फ्लाइट में 200 से अधिक लोग थे. फ्लाइट के लेट होने को लेकर एयरलाइन की तरफ से टेक्निकल कारणों का हवाला दिया गया. यात्रियों ने फ्लाइट में बैठे करीब 5 घंटे तक टेक ऑफ का इंतजार किया था. उन्हें इमिग्रेशन खत्म होने की वजह से उतरने नहीं दिया गया था. "


यात्रियों ने लगाए खाना ना देने के आरोप 


यात्रियों के आक्रोश के बाद क्रू मेंबर्स ने सभी को फ्लाइट से उतारा और इमिग्रेशन वेटिंग एरिया में ले गए. इसी बीच एक यात्री ने दावा किया कि उन्हें पानी और खाना तक नहीं दिया गया था. कई लोग अपने बच्चों के साथ इंतजार करने को मजबूर है. फ्लाइट में हुई देरी की वजह से कई लोगों को ऑफिस पहुंचने में भी देरी हो गई है. जानकरी के अनुसार क्रू मेंबर के उपलब्ध नहीं होने की वजह से फ्लाइट में देरी हो रही है. यात्री कई घंटों से बोर्डिंग के लिए वेट कर कर रहे हैं. 


एयरलाइन की तरफ नहीं आया कोई बयान


फ्लाइट के टेक ऑफ को लेकर कोई भी अपडेट सामने नहीं आया है. सुबह 10 बजे तक फ्लाइट ने टेक ऑफ नहीं किया था. इसको लेकर इंडिगो की तरफ से भी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. वहीं, जब X पर एक यूजर ने अपनी परेशानी बताई तो एयरलाइन ने उनसे माफी मांगी हैं.