Pathaan Movie Controversy: बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज से पहले ही सुर्ख़ियों में है. देश भर के हिंदूवादी संगठन इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं. शाहरुख खान ने भी फिल्म को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन पर अपनी प्रतिक्रया दी है. हालांकि पठान को लेकर विरोध लगातार बढ़ता जा रहा है. अब महाराष्ट्र के साकीनाका पुलिस स्टेशन में एक शख्स ने फिल्म पठान को लेकर लिखित शिकायत दर्ज कराई है. 


मिली जानकारी के अनुसार संजय तिवारी नाम के शख्स ने शनिवार को मुंबई के साकीनाका पुलिस स्टेशन में फ़िल्म पठान को लेकर लिखित शिकायत दर्ज कराई है. फिल्म के निर्माता, निर्देशक, अभिनेता और अभिनेत्री पर FIR दर्ज करने की मांग की है. हालांकि पुलिस ने अब तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की है. शिकायतकर्ता का कहना है कि यह फिल्म हिंदुत्व को बदनाम करने के उद्देश्य से बनाई गई है. इस फिल्म के जरिये समाज में मनमुटाव फैलाने का प्रयास किया गया है. 


उलेमा बोर्ड ने भी फिल्म पर जताई अपनी नाराजगी 


उधर, मध्य प्रदेश में उलेमा बोर्ड ने भी फिल्म पर अपनी नाराजगी जताई है. मध्य प्रदेश उलेमा बोर्ड ने पठान फिल्म का बायकॉट करते हुए इसे रिलीज ना करने की मांग की है. इसके साथ ही यूपी में प्रदर्शनकारियों ने एलान किया है कि अगर यह फ‍िल्‍म यूपी में रिलीज हुई तो सिनेमाघरों के नक्‍शे बदल देंगे. बता दें क‍ि इस फ‍िल्‍म को लेकर अयोध्‍या के महंत राजू दास ने भी नाराजगी जा‍हिर की थी. उन्‍होंने कहा था कि जिस थिएटर में यह मूवी लगे उसे फूंक देना चाहिए.


25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म 


गौरतलब है कि शाहरुख खान लंबे समय के बाद पठान के जरिए बड़े पर्दे पर बतौर लीड एक्टर वापसी कर रहे हैं. फिल्म में उनके अलावा जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी हैं. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.


ये भी पढ़ें: बिलावल भुट्टो के 'जहरीले बयान' के बाद पाक मिनिस्टर की 'जहरीली जुबान', हमारा न्यूक्लियर स्टेटस खामोश रहने के लिए नहीं