Pathan Movie Controversy: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान (Pathan) रिलीज से पहले ही विवादों से घिर आई है. फिल्म के गीत 'बेशर्म रंग' को हाल ही में रिलीज किया गया है, जिसे लेकर विवाद हो गया है. अब इसपर हो रहे विवाद में कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Shinate) भी कूद पड़ी है. सुप्रिया ने बीजेपी (BJP) नेता और मध्य प्रदेश सरकार में गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा (Narrotam Mishra) पर इसे लेकर निशाना साधते हुए कहा, आपकी उम्र में भगवान का भजन करना अच्छा रहता है. 


कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा पर तंज कसते हुए ट्विटर पर लिखा, वैसे तो मेरा कोई लेना देना नहीं है, लेकिन नरोत्तम मिश्रा जी आपकी उम्र में भगवान का भजन करना ज़्यादा श्रेयस्कर रहेगा. कहां कौन सी अभिनेत्री क्या पहने, क्या न पहने के चक्कर में पड़े हैं? नफ़रती चिंटू बनने के चक्कर में अपने दूषित दिमाग की भद्द उड़वा रहे हैं." 


क्यों शुरु हुआ विवाद


शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म पठान का एक गाना 'बेशर्म रंग' को हाल ही में रिलीज किया गया. इस गाने में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के सेंसुअस डांस स्टेप्स को ट्रोल किया जा रहा है. इस गाने में दीपिका भगवा रंग बिकिनी में नजर आ रही है. उनके इस पहनावे को लेकर विवाद छिड़ गया है. 






नरोत्तम मिश्रा क्या बोले?


मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म के गाने को लेकर कहा, अगर वेशभूषा में बदलाव नहीं किया गया तो फिल्म को रिलीज होने देना है या नहीं, इस पर विचार किया जाएगा. उन्होंने कहा इस गाने में इस्तेमाल की गई ड्रेस बेहद आपत्तिजनक है. साफ दिख रहा है कि दूषित मानसिकता के कारण यह गाना फिल्माया गया है. उन्होंने कहा दीपिका पादुकोण टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक रही है. उन्होंने कहा कि वेशभूषा को ठीक करें वरना मध्य प्रदेश में इस फिल्म को रिलीज करने की अनुमति दी जाए या नहीं इस पर विचार किया जाएगा. 


मुस्लिम संगठन भी विरोध में उतरे


मध्य प्रदेश में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान को लेकर विरोध तेज हो गया है. नेताओं के अलावा कई मुस्लिम संगठन भी फिल्म के विरोध में उतर आए हैं. ऑल इंडिया मुस्लिम त्योहार कमेटी (AIMTC) भी फिल्म के विरोध किया है. भोपाल भोपाल में AIMTC के अध्यक्ष पीरजादा खुर्रम मियां चिश्ती ने कहा कि 24 घंटे के अंदर देशभर से उन्हें 400 से ज्यादा कॉल आए. कई लोग घर पर आए और पठान फिल्म को मुस्लिमों के खिलाफ बताया. उन्होंने कहा कि फिल्म में मुस्लिमों की भावनाओं को भड़काया गया है.


इसे भी पढेंः-


UNSC: 'हम एक और 9/11 या 26/11 नहीं होने दे सकते', UNSC में बोले एस जयशंकर, चीन-पाक पर वार