गांधीनगर: पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल 26-27 जनवरी को शादी करने वाले हैं. हार्दिक सुरेंद्रनगर जिले में किंजल पटेल के साथ शादी करने जा रहे हैं. हार्दिक के पिता भरत पटेल और उनके करीबी निखिल सवानी ने इसकी पुष्टि की. किंजल हार्दिक से दो साल छोटी हैं. हालांकि शादी की खबर पर हार्दिक ने अभी तक कुछ नहीं कहा है. लेकिन, उनके पिता भरत पटेल ने बताया कि हां, वो 27 जनवरी को सुरेंद्रनगर जिले के डिगसर गांव में शादी करेंगे.


इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक हार्दिक 25 साल की किंजल पटेल के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे. किंजल पटेल वैसे तो मूल रूप से वीरमगाम की रहने वाली हैं लेकिन उसका परिवार सूरत में बस गया है. हार्दिक का परिवार भी अहमदाबाद जिले के विरामगाम शहर के एक छोटे से गांव चंदन नगरी का रहने वाला है.


पीएम मोदी की ‘बचाओ, बचाओ’ टिप्पणी पर बोले राहुल- 'आपके अत्याचार से मुक्ति की गुहार लगा रहे हैं लोग'


हार्दिक के पिता ने कहा कि परिवार उनका विवाह उज़्हा के उमिया धाम में करना चाहता था. इस जगह पर 'देवी उमिया' का 'कद पाटीदारों' के शासनकाल में बनाया गया मुख्य मंदिर हैं. लेकिन, यह संभव नहीं है क्योंकि अदालत ने हार्दिक को उंझा में प्रवेश करने रोक लगाई हुई है. भरत पटेल के बताया, किंजल 'पारिख-पटेल' समुदाय से हैं. वह ग्रेजुएट हैं और फिलहाल लॉ की पढ़ाई कर रही है. सूत्रों ने बताया कि दो दिवसीय शादी समारोह में सिर्फ 50 व्यक्तियों के शामिल होने की उम्मीद है.


मायावती को किन्नर से बदतर बताने वाली बीजेपी MLA  साधना सिंह के खिलाफ FIR दर्ज


(ABP न्यूज फ्री टू एयर चैनल है... ABP न्यूज को अपने बेसिक पैक का हिस्सा बनाने के लिए केबल/डीटीएच ऑपरेटर से संपर्क करें. जब चैनल चुनें...सबसे आगे रखें ABP न्यूज, क्योंकि ABP न्यूज देश को रखे आगे.)


यह भी देखें: