Congress Leader Arrested: असम पुलिस ने पवन खेड़ा को गिरफ्तार कर लिया है. खबर है कि उन्हें दिल्ली कोर्ट में पेश किया जायेगा और ट्रांजिट रिमांड पर असम लेकर जाया जाएगा. दिल्ली पुलिस का दावा है कि नियमों के तहत असम पुलिस की अपील पर ये कार्रवाई की गई है. बताया जा रहा है कि पवन खेड़ा दिल्ली से रायपुर जाने वाली फ्लाइट में बैठे थे. उन्हें अचानक उतरने के लिए कहा गया और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. 


पवन खेड़ा ने गिरफ्तारी के दौरान कहा कि वह देखना चाहते हैं कि उन्हें किस मामले में ले जाया जा रहा है. यह एक लंबी लड़ाई है और वह इसे लड़ने के लिए तैयार हैं. खबर यह भी सामने आ रही है कि धरना दे रहे नेताओं को भी हिरासत में लिया गया है. 






'असम में पवन खेड़ा के खिलाफ मामला दर्ज'


असम पुलिस के आईजीपी और स्पॉक्स प्रशांत कुमार भुइयां ने बताया कि असम के दीमा हसाओ जिले के हाफलोंग थाने में कांग्रेस नेता पवन खेड़ा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मामले के सिलसिले में पवन खेड़ा की रिमांड लेने के लिए असम पुलिस की एक टीम दिल्ली रवाना हुई थी और उन्हें गिरफ्तार किया गया.  


कांग्रेस ने गिरफ्तारी को बताया तानाशाही 


कांग्रेस के तमाम नेताओं ने इस गिरफ्तारी को तानाशाही बताया है. कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि उनके वरिष्ठ नेता पवन खेड़ा इंडिगो की फ्लाइट से दिल्ली से रायपुर जा रहे थे. उन्हें अचानक  उतरने को कहा गया और बाद में गिरफ्तार कर लिया गया. 






ये भी पढ़ें: 


Pawan Khera Arrested: 'मोदी सरकार गुंडों की तरह काम कर रही है', पवन खेड़ा की गिरफ्तारी पर फूटा कांग्रेस का गुस्सा, गहलोत बोले- ये BJP की बौखलाहट है