नई दिल्ली: नोटबंदी को लेकर लोग तकलीफ में हैं. पीएम मोदी अपने सांसदों से कह रहे हैं कि नोटबंदी के बारे में लोगों को जागरुक करें. लेकिन चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद किरन खेर ने नोटबंदी पर विपक्ष की भाषा बोलकर पार्टी की मुसीबत बढ़ी दी है. चंडीगढ़ में नगर निगम चुनाव में वोटिंग के दौरान किरन खेर ने कहा कि नोटबंदी से सबको परेशानी हो रही है.


कारोबारियों-लोगों को नोटबंदी से दिक्कत - किरन खेर

किरन खेर ने चंडीगढ़ में नगर निगम चुनाव में वोट देने के बाद कहा, ‘’नोटबंदी से कारोबारियों को तकलीफ है. उन्होंने कहा कि सिर्फ कारोबारियों को ही नहीं बल्कि हम सबको इससे तकलीफ है.’’ हालांकि उन्होंने कहा,  ‘’पीएम मोदी ने हमसे 50 दिन मांगे हैं तो हमे देने चाहिए. देश की भलाई के लिए कभी-कभी तकलीफ सहनी पड़ती है.’’



किरन खेर का यह बयान ऐसे समय आया है जब दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी नोटबंदी के 40 दिन बाद कैश के लिए लाइन में खड़े लोगों को देशभक्त बता रहे हैं. दिल्ली में वित्त मंत्री अरुण जेटली नोटबंदी को साहसी फैसला बता रहे हैं. चंडीगढ़ से बीजेपी की सांसद किरऩ खेर ने नोटबंदी पर कर दिया वो प्रहार जो अब तक विपक्ष के नेता कर रहे थे.

किरन के पति अनुपम खेर पीएम मोदी के बड़े समर्थक हैं

किरन खेर मोदी लहर में 2014 में बीजेपी की टिकट पर चुनाव जीतकर सांसद बनी थीं. किरन के पति अनुपम खेर पीएम मोदी के बड़े समर्थक हैं. अब वही किरन खेर सरकार के सबसे बड़े फैसले पर सवाल उठा रही हैं. जबकि पीएम मोदी ने बीजेपी सांसदों को ये काम दिया हुआ है कि वो अपने अपने क्षेत्रों ने जाकर नोटबंदी के पक्ष में माहौल बनाएं.

नोटबंदी को लेकर बीजेपी के भीतर से पहली ऐसी आवाज है, जो बड़ी भी है और असरदार भी. पीएम मोदी जब खुद देश से 50 दिन में सब ठीक कर देने का वादा कर चुके हैं तब किरन खेर ने ऐसा बयान देकर बीजेपी को बैकफुट पर डाल दिया है.