West Bengal Crime: सरकारी आरजी अस्पताल में प्रशिक्षु महिला चिकित्सक से दरिंदगी की घटना के बाद भी पश्चिम बंगाल में महिलाओं के साथ अत्याचार के मामले रुक नहीं रहे हैं. राज्य में महिला सुरक्षा को लेकर विपक्ष ममता सरकार पर निशाना साधा रहा है. बीजेपी ममता बनर्जी से इस्तीफे की मांग कर रही हैं. 


इसी बीच हावड़ा जिला हॉस्पिटल में मासूम से यौन शौषण का मामला सामने आया है. इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 


हावड़ा जिला हॉस्पिटल में मासूम से यौन शौषण


दरअसल, 28 अगस्त को 12 साल की एक बच्ची को सीने में दर्द की वजह से हावड़ा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शनिवार (31 अगस्त) को पीड़िता को सीटी-स्कैन के लिए ले जाते समय एक तकनीशियन ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया. मामले की जानकारी होने  हावड़ा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 


भजनघाट में नाबालिग से दुष्कर्म


इसके अलावा नादिया के कृष्णगंज में नाबालिग से दुष्कर्म का सामना आया है. आरोप है कि बच्ची जब खरीदारी कर घर वापस आ रही थी, तभी पड़ोसी ने उसके बाद बगीचे में दुष्कर्म किया. इसके अलावा आरोपी ने बच्ची को धमकी भी दी. 


अमित मालवीय ने उठाए सवाल 


पश्चिम बंगाल में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर बीजेपी के आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने ममता सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा सोशल मीडिया पर लिखा, 'पश्चिम बंगाल में, सितंबर, 2024 का पहला दिन यौन उत्पीड़न के चार नए मामले दर्ज किए गए हैं. ममता बनर्जी के मुख्यमंत्री रहते हुए पश्चिम बंगाल महिलाओं के लिए सबसे असुरक्षित राज्य है. उन्होंने बलात्कार और POCSO मामलों में आरोपियों को दंडित करने के लिए कड़े नियमों को लागू करने और फास्ट ट्रैक कोर्ट स्थापित करने के लिए कोई भी काम नहीं किया है. उन्हें मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.