मुंबई: वरिष्ठ बीजेपी नेता और केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल शुक्रवार को मुंबई में पार्टी द्वारा आयोजित नागरिक संशोधन कानून और एनआरसी पर एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया. यहां उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद लोगों को सीएए कानून का महत्व समझाया. इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा.


केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कांग्रेस पर देश में हिंसा भड़काने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि देश में आज जगह-जगह हिंसा हो रही है, सरकारी सम्पति को नुकसान पहुंचाया जा रहा है और ये सब ये सब कांग्रेस करवा रही है. पीयूष गोयल ने कहा कि कांग्रेस "डबल स्टैंडर्ड" वाला काम कर रही है.


पीयूष गोयल यहीं नहीं रुके और उन्होंने कहा कि कांग्रेस शायद दुविधा में है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी बीजेपी की सरकार को गिराने और अपने राजनीतिक फायदे के लिए जनता को गुमराह कर रही है. रेल मंत्री ने कहा कि अगर कांग्रेस ने देश का विभाजन नहीं किया होता तो हमारे भाई- बहन दूसरे देश में जाकर न ही बसते और न ही बर्बरता का शिकार होते. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी बौखला गई है और यही कारण है कि पार्टी हमारी सरकार के खिलाफ छोटे छोटे राजनीतिक दलों के साथ मिल कर सरकार बना रही है.


यह भी पढ़ें-


अमित शाह का राहुल गांधी पर निशाना, बोले- उन्होंने CAA कानून पढ़ा है तो कहीं भी बहस के लिए आ जाएं