PM Modi In Himatnagar: गुजरात में जहां पहले चरण के लिए वोट डाले जा रहे हैं, वहीं राजनीतिक पार्टियों ने दूसरे चरण के चुनाव प्रचार में ताकत झोंक दी है. पीएम मोदी ने गुरुवार (1 दिसंबर) को गुजरात के हिम्मतनगर में एक जनसभा को संबोधित किया. प्रधानमंत्री ने इस दौरान कहा, सरदार बल्लभ भाई पटेल अगर पहले प्रधानमंत्री होते तो देश की अलग दिशा होती .


प्रधानमंत्री ने कहा, आज पहले चरण के लिए शांतिपूर्वक और उत्साहजनक मतदान चल रहा है. युवा काफी संख्या में वोट कर रहे हैं. इस बार फर्स्ट टाइव वोटर में अलग तरह का उत्साह है. पीएम मोदी ने विरोधियों पर तंज कसते हुए कहा, आज दिल्ली के लोग गुजरात का मीठा खाते हैं.


प्रधानमंत्री ने कहा, आज विकसित गुजरात बना है. बीजेपी की जीत होगी. पिछले 20 साल में गुजरात के हर एक क्षेत्र का हमने विकास किया है. सबका साथ,सबका विकास और सबका विश्वास यही हमारा मूलमंत्र है.


रावण वाले कमेंट पर दिया जवाब


इससे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे की ‘रावण’ वाले कमेंट का जिक्र करते हुए कहा, प्रमुख विपक्षी दल के नेताओं के बीच होड़ मची है कि कौन उन्हें सबसे ज्यादा भद्दी गाली दे सकता है. साथ ही उन्होंने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि ‘आप जितना कीचड़ उछालोगे, कमल उतना ही ज्यादा खिलेगा.’


भद्दे शब्दों का इस्तेमाल गुजरात का अपमान


खरगे से पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मधुसूदन मिस्त्री ने मोदी के खिलाफ ‘औकात’ बता देने से जुड़ा कमेंट किया था. पंचमहल जिले के कलोल में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि उनके लिए इस्तेमाल ऐसे भद्दे शब्द गुजरात और उसकी जनता का अपमान है, क्योंकि उनका पालन पोषण इसी भूमि पर हुआ है. उन्होंने जनता से अपील की कि वे विधानसभा के चुनाव में ‘कमल’ (भाजपा का चुनाव चिह्न) का बटन दबाकर कांग्रेस के नेताओं को सबक सिखाएं


ये भी पढ़े- 'कौन नेता मोदी को दे सकता है ज्यादा गाली, कांग्रेस में लगी होड़', पीएम के ‘रावण’ वाले बयान पर पलटवार