नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाजवादी पार्टी (एसपी) के महासचिव रामगोपाल यादव पर कड़ा प्रहार किया है. पीएम मोदी ने कहा है कि सेना के शौर्य पर सवाल उठाना विपक्षियों की आदत है. रामगोपाल यादव का यह बयान शहीदों के परिजनों का अपमान है.


पीएम मोदी ने कहा, ''सेना की शौर्य पर सवाल उठाना विपक्षियों की पुरानी आदत है. राम गोपाल जी जैसे वरिष्ठ नेता का यह बयान उन सभी शहीदों और उनके परिवार का अपमान है जिन्होंने कश्मीर की रक्षा में अपनी जान दी.''


इससे पहले रामगोपाल ने पुलवामा हमले को साजिश करार दिया था. उन्होंने कहा था कि वह अभी खुलकर नहीं कहना चाहते, क्योंकि उसका फायदा नहीं है. सरकार की नीयत ठीक नहीं है. जब सरकार बदलेगी, तब जांच होगी कि यह कैसे होने दिया गया. जांच में बड़े-बड़े लोग फंसेंगे.


यूपी के इटावा में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा था, "सरकार से अर्धसैनिक बल दुखी है. वोट के लिए 45 जवान मार दिए गए. जम्मू-श्रीनगर के बीच रास्ते में वाहनों की चेकिंग नहीं हुई. क्यों नहीं हुई? इतनी भारी मात्रा में आरडीएक्स क्यों जाने दिया गया? जवानों को साधारण बस में भेज दिया गया, ये गहरी साजिश थी."


रामगोपाल के इस बयान के बाद कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा ने एयर स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों की संख्या पर सरकार से सवाल पूछा है. उन्होंने पूछा कि अगर एयर स्ट्राइक में 300 आतंकियों की मौत हुई है तो हम सभी लोग जानना चाहते हैं कि आखिर लाशें कहां है. कितने आतंकी मारे गए हैं, इस बात को लेकर देश की जनता जानना चाहती है.


सरकार बदलने पर पुलवामा हमले की होगी जांच, बड़े-बड़े लोग फंसेंगे- रामगोपाल यादव


एयर स्ट्राइक में आतंकियों की मौत की संख्या पर सैम पित्रोदा ने उठाए सवाल, पीएम मोदी ने किया पलटवार


एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वाले सैम पित्रोदा पर PM मोदी ने बोला हमला, कहा- कांग्रेस ने सेना को नीचा दिखाया