Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को लोकसभा चुनाव के लिए ओडिशा के मयूरभंज में चुनाव प्रचार करने पहुंचे. इस दौरान पीएम मोदी ने ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक को लेकर बड़ा दावा किया. पीएम मोदी ने कहा, अरसे तक नवीन बाबू के करीबी रहे लोगों का मानना है कि उनकी तबियत बिगड़ने के पीछे कोई साजिश भी हो सकती है. 


पीएम मोदी ने कहा, आजकल नवीन बाबू के सभी शुभचिंतक बहुत चिंता में हैं. वे ये देखकर परेशान रहते हैं कि पिछले 1 साल में नवीन बाबू की तबियत इतनी कैसे बिगड़ गई. सालों से नवीन बाबू के करीबी लोग जब मुझसे मिलते हैं तो वे नवीन बाबू की तबियत की चर्चा जरूर करते हैं. वे बताते हैं कि नवीन बाबू अब खुद से कुछ कर नहीं पा रहे हैं. अरसे तक नवीन बाबू के करीबी रहे लोगों का मानना है कि उनकी तबियत बिगड़ने के पीछे कोई साजिश भी हो सकती है. 


षड्यंत्र की जांच हो- पीएम

पीएम मोदी ने कहा, सवाल ये है कि नवीन बाबू की तबियत खराब होने के पीछे कोई षड्यंत्र है क्या? ये ओडिशा के लोगों को जानने का अधिकार है. कहीं इसमें उस लॉबी का हाथ तो नहीं है न जो नवीन बाबू के नाम पर पर्दे के पीछे ओडिशा में सत्ता भोग रहे हैं. इस रहस्य से पर्दा उठना जरूरी है. इसलिए 10 जून के बाद ओडिशा में भाजपा सरकार बनने के बाद हमारी सरकार एक स्पेशल कमेटी का गठन करेगी और ये जांच करेगी कि अचानक नवीन बाबू की तबियत क्यों गिरती जा रही है. 


पीएम मोदी ने कहा, तीसरी बार देश में मजबूत मोदी सरकार बननी तय है. 5 दशक के बाद लगातार तीसरी बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का देश ने फैसला कर लिया है. जो विकास लोगों ने दशकों में नहीं देखा था, वो पिछले 10 सालों में देखा है. महिलाओं को धुंए से मुक्ति मिल चुकी है. ओडिशा ने भी बीजेडी के 25 साल के राज पर फुल स्टॉप लगाना तय कर लिया है.