PM Modi Roadshow: पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार (16 जनवरी) को दिल्ली में मेगा रोड शो किया. ये रोड शो पटेल चौक से एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर तक निकाला गया. इस दौरान सड़कों के दोनों ओर पीएम मोदी का स्वागत करने के लिए आम लोगों और बीजेपी कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ पड़ी. लोगों ने प्रधानमंत्री के काफिले पर फूलों की बारिश की. रोड शो के बाद पीएम मोदी एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर पहुंचे जहां उनका बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन हो रहा है. 


इस बैठक में लोकसभा और विधानसभा का एजेंडा तय किया जाना है. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ गृह मंत्री अमित शाह सहित अन्य केंद्रीय मंत्री, बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता इस बैठक में भाग ले रहे हैं. गुजरात विधानसभा चुनाव में भारी जीत के बाद पार्टी की ये पहली बड़ी बैठक है. इस बैठक में देश के मौजूदा मुद्दों और पार्टी के भीतर संगठनात्मक मुद्दों पर भी ध्यान दिया जाएगा. 


दिल्ली में बीजेपी की अहम बैठक


बीजेपी राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय में सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक हुई जबकि पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक सोमवार शाम चार बजे से 17 जनवरी की शाम चार बजे तक एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में होगी. पीटीआई की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यकाल के विस्तार का समर्थन करने की संभावना है. 






क्या कहा बीजेपी ने?


राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर नड्डा का तीन साल का कार्यकाल इसी महीने खत्म हो रहा है. 2024 के लोकसभा चुनाव खत्म होने तक उनके पार्टी का नेतृत्व करने की संभावना है. बीजेपी नेता संबित पात्रा ने बताया कि जेपी नड्डा की अध्यक्षता में राष्ट्रीय कार्यकारिणी से पहले पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों, राज्य इकाई के अध्यक्षों और विभिन्न संगठन सचिवों की बैठक हुई. यहां पेश किए जाने वाले सभी प्रस्तावों पर चर्चा की गई. यह इको-फ्रेंडली बैठक थी. नेमप्लेट जूट से बनी थी और खाने में बाजरा परोसा गया. 


ये भी पढ़ें- 


Agniveer First Batch: 'गेमचेंजर...महिलाओं को सशक्त बनाएगी...', अग्निवीरों के पहले बैच से क्या कुछ बोले पीएम मोदी?