PM Modi in Kashi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी-विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण के लिए अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में हैं. पीएम मोदी ने आज काशी विश्वनाथ धाम के निर्माण में काम करने वाले श्रमिकों पर फूल बरसाकर उनका अभिवादन किया. इससे पहले पीएम मोदी सबसे पहले काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव मंदिर गए और वहां दर्शन और आरती की. इसके बाद वह क्रूज के जरिए गंगा मार्ग से होते हुए ललिता घाट पहुंचे और गंगा में डुबकी लगाई. 


पीएम मोदी ने श्रमिकों के साथ फोटो भी खिंचवाई


पीएम मोदी ने करीब आधे घंटे तक बाबा काशी विश्वनाथ की पूजा की. इसके बाद कार्यक्रम में सैकड़ों श्रमिक भी मौजूद थे. इन श्रमिकों ने काशी विश्वनाथ धाम के निर्माण में अपना अहम योगदान दिया. इस दौरान पीएम मोदी न सिर्फ श्रमिकों से मिले बल्कि उनसे बातचीत भी की. इसके बाद पीएम मोदी ने श्रमिकों पर फूल बरसाकर उनका अभिवादन किया और उनके साथ बैठकर फोटो भी खिंचवाई.


देखिए वीडियो-









पीएम मोदी ने गंगा में लगाई डुबकी



काशी के ललिता घाट पहुंचक पीएम मोदी ने गंगा में डुबकी लगाई. यहां से पीएम मोदी ने कलश में जल भरा और मां गंगा की पूजा अर्चना की. पीएम मोदी धाम में बनी वाराणसी गैलरी, सिटी म्यूजियम, मुमुक्षु भवन समेत अन्य भवनों को भी देखेंगे. शाम में पीएम मोदी संत रविदास घाट आएंगे. इसके बाद वह दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में शामिल होंगे.



यह भी पढ़ें-


Miss Universe 2021: चंडीगढ़ में पली बढ़ी हैं Harnaaz Sandhu, 21 साल की उम्र में जीत लिया मिस यूनिवर्स का ताज, देखें तस्वीरें


Kashi Vishwanath Corridor: 2000 मजदूर, 400 इमारतों का अधिग्रहण और 339 करोड़ रुपये, ऐसे बनकर तैयार हुआ PM मोदी का ड्रीम प्रोजेक्ट