PM Modi Speaks In Telangana: इस साल के आखिरी में तेलंगाना में विधानसभा का चुनाव होने हैं. इसमें प्रचार के लिए सभी पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है. बीजेपी की ओर से पीएम नरेंद्र मोदी मंगलवार (3 अक्टूबर) को यहां प्रचार करने पहुंचे थे, जहां सभा में भारत माता बनकर आई एक नन्हीं बच्ची का उन्होंने अभिनंदन किया.


तेलंगाना के निजामाबाद में पीएम मोदी ने एक विशाल जनसभा में अपने संबोधन की शुरुआत भारत माता की जय के नारे के साथ की. इसी दौरान उन्हें एक बच्ची हाथ में तिरंगा लिए हुए नजर आई. सभा में शामिल लोगों ने भारत माता बनी, उस बच्ची को गोद में उठा रखा था. उस पर नजर पड़ते ही पीएम मोदी ने शाबाशी दी. पीएम ने कहा, "मैं मेरा भाषण शुरू करने से पहले ये नन्हीं सी गुड़िया जो भारत मां का रूप लेकर आई है, मेरी तरफ से बहुत-बहुत अभिनंदन बेटा. शाबाश.''


भीड़ ने लगाए मोदी-मोदी के नारे
इस दौरान भीड़ में शामिल लोग लगातार 'मोदी-मोदी' के नारे लगा रहे थे. जैसे ही पीएम ने अपना संबोधन शुरू किया, लोगों ने उनके सम्मान में नारे लगाना शुरू कर दिए. इसी बीच पीएम मोदी की बच्ची पर नजर पड़ने के बाद उन्होंने उसकी सराहना की. उसके बाद लोगों ने और उत्साह के साथ मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए.


 




'केसीआर आए थे दिल्ली'
निजामाबाद की रैली से पीएम मोदी ने सूबे के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR) पर करारा हमला बोला. प्रधानमंत्री ने कहा कि राव एनडीए में शामिल होने के लिए मेरे पास दिल्ली आए थे, लेकिन मैंने मना कर दिया.


इसके अलावा पीएम मोदी ने राज्य को 8000 करोड़ रुपये की सौगात की भी घोषणा की है. आपको बता दें कि नवंबर दिसंबर के मध्य तेलंगाना के अलावा राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और मिजोरम में चुनाव होने हैं.


ये भी पढ़ें :जितनी आबादी, उतना हक' नारों को लेकर पीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, 'दक्षिण भारत और अल्पसंख्यकों के साथ...'