Heeraben Modi Health: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मां के स्वास्थ्य के बारे में पता चलने के बाद पीएम मोदी उनसे मिलने के लिए अहमदाबाद पहुंचे और मुलाकात की.


पीएम मोदी की मां का स्वास्थ्य खराब होने की खबर सामने आने के बाद देश के लोगों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. इनमें राजनीति जगत के लोग भी शामिल थे. कांग्रेस नेताओं से लेकर बीजेपी और अन्य दलों ने नेताओं ने मां हीराबेन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. तो आइए जानते हैं किसने क्या कहा?


हीराबेन के जल्द स्वस्थ होने की कामना


राहुल गांधी


पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्विट किया है कि एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है. मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है. मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं.






प्रियंका गांधी वाड्रा


कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी की मां के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है. प्रियंका गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत ठीक होने की कामना करते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की माता जी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ. इस घड़ी में हम सब उनके साथ हैं. मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि उन्हें जल्द स्वास्थ्य लाभ मिले.






मल्लिकार्जुन खरगे


कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए ट्विटर पर लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की माताजी के स्वास्थ्य लाभ की हम कामना करते हैं. आशा है कि वे जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं.


राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत


इसके अलावा, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की माताजी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ. मैं ईश्वर से उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.


छत्तीगढ़ के सीएम भूपेश बघेल


तो वहीं, छत्तीगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी पीएम मोदी के मां हीराबेन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा, ''प्रधानमंत्री जी की पूज्य माता जी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ है. हम सब उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं.


अखिलेश यादव


उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भी पीएम नरेंद्र मोदी की मां के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. उन्होंने कहा है कि आदरणीय श्रीमती हीराबेन मोदी जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना.


मुख्तार अब्बास नकवी


पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने भी पीएम मोदी की मां हीराबेन के स्वस्थ होने की दुआ मांगी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि सेहत सलामति की दुआ. गेट वेल सून.


नरोत्तम मिश्रा


मध्य प्रदेश में कैबिनेट मंत्री और बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा ने भी पीएम मोदी की मां के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी की पूज्य माताजी श्रीमती हीरा बा के अस्वस्थ होने का समाचार मिला है. मां पीतांबरा से पूज्य माताजी के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.


वसुंधरा राजे


राजस्थान की पूर्व सीएम और बीजेपी नेता वसुंधरा राजे ने भी पीएम मोदी की मां के स्वस्थ होने की दुआ मांगी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की माता जी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ. मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं.


कुमार विश्वास


मशहूर कवि कुमार विश्वास ने अपने ही अंदाज में हीराबेन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. उन्होंने एक कविता को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि “क्या सीरत क्या सूरत है, माँ ममता की मूरत है. पाँव छुए और काम हुआ, अम्मा एक महूरत है…” (मंगल जी). आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की पूज्य माता जी को बाबा काशी विश्वनाथ शीघ्र आरोग्य व आयुष प्रदान करें.


राहुल कासवान


भारतीय जनता पार्टी के नेता राहुल कासवान ने भी पीएम मोदी की माता के स्वास्थ्य को लेकर ट्वीट किया है. इन्होंने लिखा है कि आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की पूज्य माता जी हीराबा की अस्वस्थता का समाचार प्राप्त हुआ है. ईश्वर से उनके अति शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं.


ये भी पढ़ें: Heeraben Modi Health: बीमार मां हीराबेन से मुलाकात के बाद अस्पताल से निकले PM मोदी, वक्त से इलाज मिलने पर तबीयत में हुआ सुधार