PM Modi Mother Passed Away: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी मां हीराबेन के निधन के बाद भी हावड़ा और न्यू जलपाईगुड़ी को जोड़ने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस कार्यक्रम में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी मौजूद रहीं. इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी आप आज का कार्यक्रम छोटा रखें क्योंकि आपके लिए  आज का दिन बहुत दुख भरा दिन है. मुझे खुशी है कि मेरे किए गए शिलान्यास का आप उद्घाटन कर रहे हैं. 


पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने शुक्रवार(30 दिसंबर) को कहा, ''आपकी (पीएम मोदी) मां हमारी मां हैं. मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वो आपको यह दुख सहने की शक्ति दे. बंगाल की जनता की ओर से मैं आपका धन्यवाद करती हूं. आप आराम कीजिए.'' पीएम मोदी को वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाने के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शुक्रवार (30 दिसंबर) को कोलकाता पहुंचना था लेकिन सुबह ही उनकी मां हीराबेन का निधन हो गया. इस कारण वो आ नहीं पाए. 


अतिम संस्कार के बाद जुडे़
गांधीनगर के मुक्ति धाम में पीएम मोदी की मां हीराबेन का अंतिम संस्‍कार किया गया. अंतिम संस्कार के बाद वो वीडियो कांफ्रेंस के माध्‍यम से अहमदाबाद से इस कार्यक्रम में शामिल हुए. इस अवसर पर कोलकाता में राज्यपाल सी. वी. आनंद बोस, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव भी उपस्थित थे.






इससे पहले, मुख्यमंत्री ममर्जी ने यह भी कहा कि पीएम मोदी जिन पांच रेल परियोजनाओं की शुरुआत कर रहे हैं उनमें से चार पर काम रेल मंत्री के रूप में उनके कार्यकाल के दौरान शुरू किया गया था.


यह भी पढ़ें-'गरीबी में मां तो नहीं पढ़ पाईं, लेकिन हमें दिक्कतें नहीं आने दीं, साड़ी में हमेशा रखती थीं रूमाल', जब पीएम मोदी ने सुनाए किस्से