नई दिल्लीः अयोध्या भूमि विवाद के बाद और महाराष्ट्र में जारी सियासी उठापटक के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रेडियो के जरिए देश को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी देश के लोगों के साथ आज 'मन की बात' करेंगे. आज प्रसारित होने वाला यह कार्यक्रम पीएम मोदी के दूसरे कार्यकाल का छठा एपिसोड है. इस कार्यक्रम को दूरदर्शन, ऑल इंडिया रेडियो और नरेंद्र मोदी ऐप पर सुना जा सकता है.


'मन की बात' कार्यक्रम को लेकर पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है. पीएम मोदी इस कार्यक्रम के जरिए देश-दुनिया से जुड़े कई महत्वपूर्ण और सामाजिक मुद्दों को उठाते हैं.


पीएम मोदी इस कार्यक्रम के लिए लोगों से सुझाव भी मांगते हैं. साथ ही ऐसे व्यक्तियों के बारे में भी बात करते हैं जिन्होंने समाज और मानवता के लिए अच्छे काम किए हों. यह कार्यक्रम रिकॉर्डे होता है.


माना जा रहा है कि पीएम मोदी दिल्ली में जारी प्रदूषण को लेकर भी बात कर सकते हैं. जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी पेड़-पौधे लगने को लेकर प्रेरित कर सकते हैं.


'मन की बात' कार्यक्रम को आकाशवाणी पर हिंदी के अलावा दूसरे अन्य रिजनल केंद्र पर रिजनल भाषा में सुना जा सकता है. मिली जानकारी के मुताबिक पीएम के संबोधन के बाद ही इस कार्यक्रम को प्रसारित किया जाएगा.


जानिए- महाराष्ट्र की राजनीति में हलचल मचाने वाले अजित पवार कौन हैं?


Maharashtra: Nawab Malik बोले- Ajit Pawar के निर्णय से सहमत नहीं