PM Modi Katra Rally: जम्मू कश्मीर में 25 सितंबर 2024 को होने वाले दूसरे चरण के मतदान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कटरा की रैली में जय कारा शेरोवाली के जयकारे से अपना संबोधन शुरू किया. पीएम मोदी ने यहां राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्हें कांग्रेस का वायरल बताया है. उन्होंने कहा, "कांग्रेस पार्टी के वायरस ने विदेश में जाकर क्या कहा है यह आप सब ने सुना होगा. वह कहते हैं कि हमारे देवी देवता भगवान नहीं है... हिंदू धर्म में गांव-गांव में देवताओं को परंपरा है. हम इष्ट देवों को मानने वाले लोग हैं और यह कांग्रेस वाले कहते हैं कि देवता भगवान नहीं है. क्या यह हमारे देवताओं का अपमान नहीं है."


राहुल गांधी के बयान को बताया नक्सली सोच


दूसरे चरण की वोटिंग से पहले पीएम मोदी ने कटरा में कहा कि कांग्रेस तो कुछ वोटों के लिए हमारी आस्था और हमारी संस्कृति को कभी भी दाव पर लगा सकती है. पीएम मोदी ने अमेरिका में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के बयान का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर पर निशाना साधा. पीएम बोले, "कांग्रेस वाले ऐसी बातें भूल चूक से नहीं बोलते, बल्कि यह एक सोची समझी चाल है. यह नक्सली सोच है और दूसरे देशों से इंपोर्ट की हुई सोच है"


'वोट बैंक के अलावा कुछ नहीं देखती कांग्रेस'


दूसरे चरण की वोटिंग से पहले कटरा में पीएम मोदी ने कहा, "कांग्रेस, पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस के जिन खानदानों ने इस क्षेत्र को सालों साल घाव दिए, जख्म दिए उनकी राजनीति विरासत का सूर्य आपको अस्त करना ही होगा. इसके लिए आपको कमल के निशान को चुनना होगा. ये बीजेपी ही है, जो आपके हितों को प्राथमिकता देती है. ये बीजपी ही है जिसने आपके साथ दशकों से चली आ रही भेदभाव को खत्म किया."


पीएम मोदी ने कहा, "कांग्रेस के नेता ने डोगरा विरासत पर ये हमला जानबूझकर किया है. ये मोहब्बत की दुकान के नाम पर नफरत का सामान बेचने की उनकी पुरानी नीति है. इनको वोट बैंक के अलावा कुछ नहीं दिखाई देता. ये भारत में भ्रष्टाचार के जन्मदाता और पोशाक भी हैं."


ये भी पढ़ें : 'जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान का एजेंडा लागू नहीं होने देंगे', PAK रक्षा मंत्री को पीएम मोदी की खरी-खरी