Mick Jagger India Visit: ब्रिटिश रॉक बैंड द रोलिंग स्टोन्स के प्रमुख गायक मिक जैगर भारत यात्रा पर आए थे और इस दौरान उन्होंने हिंदी में एक नोट लिखकर धन्यवाद किया था. इसको लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रतिक्रिया दी है. एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर साझा किए गए जैगर के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, मोदी ने उनसे "आते रहने" के लिए कहा. 


पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, 'आप हमेशा वह नहीं पा सकते जो आप चाहते हैं', लेकिन भारत साधकों से भरी हुई भूमि है, जो सभी को सांत्वना और 'संतुष्टि' प्रदान करती है. यह जानकर खुशी हुई कि आपको यहां के लोगों और संस्कृति के बीच खुशी मिली. आते रहिये... इससे पहले अपनी भारत यात्रा के बाद, जैगर ने शुक्रवार को एक्स पर एल्बम 'हैकनी डायमंड्स' से 'ड्रीमी स्काइज़' गाते हुए एक वीडियो शेयर किया था. उन्होंने आभार व्यक्त किया और बताया कि कैसे इस यात्रा ने एक ताजा ब्रेक दिया, जिससे उन्हें अपनी चिंताओं और मुद्दों से अस्थायी राहत मिली. 






क्या कहा था मिक जैगर ने?


सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए मिक जैगर ने कहा, धन्यवाद और नमस्ते भारत. रोज़ के कामों से दूर; इधर आकर मुझे बड़ी ख़ुशी हुई. आप सबको बहुत प्यार के साथ, मिक. 80 साल के जैगर ने इसस पहले कोलकाता में दिवाली मनाई और काली पूजा भी की. साथ ही अपने प्रशंसकों को त्योहारी सीजन की शुभकामनाएं देते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की थीं. जैगर दुनिया के सबसे अमीर रॉक स्टार्स में से एक हैं. 


ये भी पढ़ें: भारत-ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला देखने जाएंगे पीएम मोदी, राज्यों के सीएम भी होंगे साथ, जानें पूरा शेड्यूल