Govt Reply to Congress over Jay Shah Gift to PM Narendra Modi: बीसीसीआई सचिव और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह (Jay Shah) की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को उनकी तस्वीर भेंट किए जाने के मामले में कांंग्रेस (Congress) के तंज पर सरकार ने जवाब दिया है. कांग्रेस ने जय शाह और पीएम मोदी की एक तस्वीर ट्वीट कर तंज कसा था. 


दरअसल, गुरुवार (9 मार्च) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने ऑस्ट्रेलियाई समकक्ष एंथनी अल्बनीज (Anthony Albanese) के साथ गुजरात में खेले जा रहे भारत-ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट मैच को देखने पहुंचे थे. भारत और ऑस्ट्रलिया के बीच 4 मैचों की सीरीज का यह आखिरी मैच है, जो अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस दौरान दोनों प्रधानमंत्रियों को उनकी तस्वीरों के उपहार भेंट किए गए थे. जय शाह ने पीएम मोदी को उनकी तस्वीर भेंट की थी. इसे लेकर कांग्रेस ने निशाना साधा. कांग्रेस ने ट्वीट किया, ''नरेंद्र मोदी स्टेडियम में नरेंद्र मोदी जी को नरेंद्र मोदी जी की तस्वीर भेंट करते नरेंद्र मोदी जी के दोस्त के बेटे.''


कांग्रेस का ट्वीट






कांग्रेस को सरकार का जवाब


कांग्रेस की ओर से तंज कसे जाने पर सरकार ने भी जवाब दिया. सरकार के सूत्रों ने कांग्रेस की ओर से किए गए तंज पर एक दिन बाद शुक्रवार (10 मार्च) को कहा कि यह 'बेवजह का शोरगुल है'. सरकार के सूत्रों ने कहा कि ये तस्वीरें विशेष सम्मान के तौर पर भेंट की गईं और तथ्य यह है कि ये तस्वीरें पिछले 75 वर्षों में दोनों देशों की ओर से खेलने वाले सभी क्रिकेटरों के चित्रों के संग्रह से तैयार की गई हैं.


बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी और उनके ऑस्ट्रेलियाई समकक्ष एंथनी अल्बनीज ने दोनों देशों के बीच टेस्ट श्रृंखला के आखिरी मैच के पहले दिन का मुकाबला साथ में देखा था. दोनों नेताओं ने एक गोल्फ कार्ट में सवार होकर स्टेडियम का चक्कर भी लगाया था. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने अल्बनीज को उनका चित्र भेंट किया तो सचिव जय शाह ने प्रधानमंत्री मोदी को उनका चित्र भेंट किया था.


यह भी पढ़ें- K Kavitha Remark: देशभर के 4000 विधायकों में से कांग्रेस के पास सिर्फ 600, बंगाल में मुश्किल से एक जीता, बीआरएस नेता कविता का तंज