नई दिल्ली: कहा जाता है कि मां की ममता में इतनी ताकत होती है कि इंसान दुनिया की तमाम चीजें भूल जाता है और मां के पास खिंचा चला आता है. चाहे वह शख्स कितना भी बड़ा हो या छोटा, मां तो मां होती है उसकी आंचल के तले हर औलाद बच्चा होता है.


वैसे तो पीएम मोदी अपने डेली रुटीन का पालन करने के लिए जाने जाते हैं और कहा जाता है कि वे इन नियमों का पालन करने में किसी भी तरह का समझौता नहीं करते. लेकिन इन तमाम खूबियों के बावजूद मां के प्रेम के आगे पीएम मोदी को घुटने टेकने पड़े और अपने डेली रुटीन को नजरअंदाज करते हुए वे अपनी मां हीरा बा से मिलने पहुंचे.


पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी, ''योग छोड़ा और मां से मिलने गया. सुबह होने से पहले उनके साथ नाश्ता. साथ में बिताया हुआ वक्त शानदार रहा.'' 






आपको बता दें कि पीएम मोदी आज वाइब्रेंड गुजरात नाम के कार्यक्रम में शिरकत के लिए गुजरात में हैं. इसी बीच पीएम मोदी के इस ट्वीट पर दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने मोदी को खरी खोटी सुनाई है.

मोदी को नसीहत देते हुए केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा, ''मैं अपनी माँ के साथ रहता हूँ, रोज़ उनका आशीर्वाद लेता हूँ लेकिन ढिंढोरा नहीं पीटता. मैं माँ को राजनीति के लिए बैंक की लाइन में भी नहीं लगाता.'' 



 अपने दूसरे ट्वीट में अरविंद केजरीवाल ने मोदी पर और बड़ा हमला किया और दिल बड़ा करने की नहीसत दे डाली. उन्होंने ट्वीट किया, "हिंदू धर्म और भारतीय संस्कृति कहती है कि आपको अपनी बूढ़ी माँ और धर्मपत्नी को अपने साथ रखना चाहिए. PM आवास बहुत बड़ा है, थोड़ा दिल बड़ा कीजिए."