PM Modi Rally in Kurukshetra: देश के कई राज्यों में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति चरम पर है. इस दौरान नेताओं का एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया. प्रधानमंत्री ने हरियाणा के कुरुक्षेत्र में रैली को संबोधित करते हुए आतंकवाद के मुद्दे को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा. इस दौरान पीएम मोदी ने हरियाणा की जनता से बीजेपी की सरकार बनाने का निवेदन किया. 


'अनुच्छेद 370 फिर से लागू करना चाहती है कांग्रेस'


पीएम मोदी ने आरोप लगाया, "कांग्रेस से बड़ी बेईमान और धोखेबाज पार्टी कोई दूसरी नहीं है. कांग्रेस पार्टी जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 फिर से लागू करना चाहती है. यानि, कुछ साल पहले तक, वहां हरियाणा के हमारे वीर सैनिकों पर जो पत्थर चलते थे, कांग्रेस उस दौर को वापस लाना चाहती है. कांग्रेस आतंक और अलगाव के उस कालखंड को वापस लौटाना चाहती है... वह फिर से जम्मू कश्मीर को पुराने दौर में लौटाना चाहती है."


देश की एकता पर हमला कर रही कांग्रेस- पीएम मोदी


राजनीतिक सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, "कांग्रेस देश की एकता पर लगातार हमला कर रही है. बीजेपी को बदनाम करने के लिए उसको भारत को बदनाम करने में शर्म नहीं आ रही है, इसलिए अब कांग्रेस और उसके साथियों से सावधान रहना है. आज की कांग्रेस अर्बन नक्सल का नया रूप बन गई है. कांग्रेस को अब झूठ बोलने में कोई शर्म नहीं आती है. कांग्रेस हर रोज एक नया झूठ बोलती है."


कुरुक्षेत्र में लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर दलित विरोधी होने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, "भारत में सबसे बड़ा दलित, ओबीसी और आदिवासी विरोधी अगर कोई है तो वो कांग्रेस का परिवार है. अभी इन लोगों ने कहा है कि अगर सरकार में आए तो दलितों और पिछड़ों का आरक्षण खत्म कर देंगे. यही इस परिवार की सच्चाई है."


पीएम मोदी ने कहा, "हरियाणा में तीसरी बार बीजेपी सरकार आने का मतलब है... सबका विकास, तेज विकास. तीसरे टर्म में कुरुक्षेत्र को सांस्कृतिक पर्यटन का बड़ा सेंटर बनाने का हमारा अभियान तेज होगा."


ये भी पढ़ें : 'ये सब ममता बनर्जी की चालाकियां हैं', हड़ताल कर रहे डॉक्टरों से ममता की मुलाकात पर बोले अधीर रंजन