PM Modi In Lok Sabha: साल 2024 के लोकसभा चुनाव में विपक्षी दलों की एकजुटता का जिक्र कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में बुधवार (8 फरवरी) को तंज कसा. उन्होंने कहा कि इसके लिए ईडी का शुक्रिया करना चाहिए है.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ''जो काम वोटर नहीं कर सके वो प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कर दिया. ईडी ने सभी विपक्षी पार्टियों को एकजुट कर दिया है. ऐसे में इन लोगों को ईडी का धन्यवाद करना चाहिए है.'' उन्होंने साथ ही बताया कि ईडी जब भी भ्रष्टाचार के मामले को लेकर जांच करता है तो यह दल गाली देने लगते हैं. 


विपक्ष उठाता रहा है सवाल


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आबकारी नीति को लेकर हो रही जांच पर तो झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अवैध खनन घोटाले में हुई उनसे पूछताछ को लेकर सवाल उठाते रहे हैं. राहुल गांधी भी आरोप लगा चुके हैं कि ईडी का काम डराने का है. इसी को लेकर पीएम मोदी ने तंज कसा है. बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली में आकर विपक्षी एकजुटता को लेकर दिल्ली में कई नेताओं से मिले थे. तेलंगाना में केसीआर भी सभी एक साथ करने की कवायद में लगे हुए हैं. 


'देश बदनाम हो गया'


पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की यूपीए सरकार ने हर मौके को मुसीबत में पलट दिया. जब Tech और Information का युग तेजी से बढ़ रहा थो तो ये 2-जी में फंसे रहे हैं. सिविल न्यूक्लियर डील की चर्चा के दौरान ये कैश फॉर वोट में फंसे रहे. कॉमनवेल्थ घोटाले के कारण देश बदनाम कर दिया. उन्होंने दावा किया कि 2004 से 2014 का दशक घोटाले का रहा. 


यह भी पढ़ें- 'ED ने एक मंच पर ला दिया', विपक्ष पर पीएम मोदी का करारा प्रहार, अडानी पर हंगामे के बीच 2G-CWG स्कैम का भी किया जिक्र | 10 बड़ी बातें