PM Modi Jammu Kashmir Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जम्मू-कश्मीर के दौरे दौरान बख्शी स्टेडियम में विकसित भारत के लाभार्थियों के साथ बातचीत की. जब वो नाजिम नाम के लाभार्थी से बात कर रहे थे तो नाजिम ने अपने दिल की इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि पीएम मोदी के साथ एक सेल्फी लेनी है. पीएम मोदी ने इस नौजवान की इच्छा पूरी की और इस सेल्फी को उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर भी किया.


जब नाजिम ने पीएम मोदी से सेल्फी के लिए कहा तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, “जरूर, मैं एसपीजी टीम से कहूंगा कि वो आपको मेरे पास लेकर आएं. साथ में सेल्फी जरूर लेंगे.” वहीं, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट शेयर करते हुए पीएम मोदी ने कहा, “मेरे दोस्त नाजिम के साथ एक यादगार सेल्फी. मैं उसके अच्छे काम से प्रभावित हुआ. सार्वजनिक बैठक में उन्होंने एक सेल्फी का अनुरोध किया और उनसे मिलकर खुशी हुई. उनके भविष्य के प्रयासों के लिए मेरी शुभकामनाएं.”






नाजिम ने पीएम मोदी से की बातचीत


विकसित भारत के लाभार्थी नाजिम ने पीएम मोदी से बातचीत के दौरान कहा, “मैं मधुमक्खी से शहद निकालने का काम करता हूं. मेरा 5 हजार किलो शहद बिका है. मैंने सोचा इसका फायदा मैं सिर्फ अकेले नहीं उठाऊंगा, मैं अपने साथ अन्य युवाओं को भी जोड़ूंगा. धीरे-धीरे मेरे साथ लगभग 100 लोग जुड़ गए. 2023 में हमें एफपीओ मिला और इसके बाद कोई चिंता ही नहीं है. देश के साथ हम भी आगे बढ़े हैं.”






इस दौरान पीएम मोदी ने नाजिम से पूछा कि जब पढ़ाई करते थे तो क्या सपना था? इसके जवाब में नाजिम ने कहा, “जब मैं 10वीं कक्षा में था तो घरवाले कहते थे कि डॉक्टर बनो, इंजीनियर बनो तो मैंने घरवालों की बात नहीं सुनी.”


ये भी पढ़ें: PM Modi In Srinagar: कश्मीर, कमल और क्रिकेट से पीएम मोदी ने बताया बीजेपी का कनेक्शन