नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नागरिकता संशोधन विधेयक पर विपक्ष के दलों को निशाने पर ले लिया. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पाकिस्तान की भाषा देश के वे राजनीतिक दल बोल रहे हैं जिन्हें देश के हित के बारे में पहले सोचना चाहिए. पीएम मोदी ने कहा कि पाकिस्तान की भाषा बोलने वाले इन तमाम दलों को बेनकाब करना होगा. आम लोगों के बीच उनकी यह पाकिस्तानी भाषा आपको पहुंचानी चाहिए.


प्रधानमंत्री ने राज्यसभा और लोकसभा के सांसदों से आवाहन किया कि पाकिस्तान की भाषा बोल रहे तमाम राजनीतिक दलों को जनता के सामने बेनकाब करें. पार्लियामेंट्री पार्टी की बैठक में पीएम ने कहा कि पिछले 6 महीने में हमने वह किया जिसके लिए हम जीते थे. यह हमारा सपना था कि हम देश के लिए जिएं और देश के लिए मरें. पिछले 6 महीने में वे सभी सपने पूरे होते हुए नजर आ रहे हैं.


नागरिकता संशोधन विधेयक पर बोलते हुए प्रधानमंत्री ने कहा इस विधेयक से लाखों लोगों के जीवन में जो बदलाव आएगा वह हम और आप नहीं समझ सकते. इस बदलाव को वही समझ पाएंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा नागरिकता संशोधन विधेयक पर जो भाषा हमारा दुश्मन देश पाकिस्तान बोल रहा है वही भाषा देश में कुछ दल भी बोल रहे हैं. पाकिस्तान की भाषा बोलने वाले इन दलों की भाषा को आम लोगों तक पहुंचाएं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक की जीत पर कहा कि कर्नाटक के लोगों को इस जीत के लिए हमें खड़े होकर बधाई देनी चाहिए.


ये भी पढ़ें-


खुलासा: SBI ने करीब 12 हजार करोड़ के फंसे कर्ज का ब्योरा छुपाया


India vs West Indies : आज तीसरे टी-20 में वेस्टइंडीज से भिड़ेगी टीम इंडिया, चहल बना सकते हैं यह खास रिकॉर्ड