Coronavirus: पीएम मोदी का ट्वीट, 'किसी भी होली मिलन समारोह में नही लेंगे हिस्सा'

एबीपी न्यूज़ Updated at: 04 Mar 2020 12:06 PM (IST)

इससे पहले भी कल पीएम ने एक ट्वीट किया था. जिसमें स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सावधानियां बरतने की सलाह दी गईं थी.

(फाइल फोटो)

NEXT PREV

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि दुनियाभर में कोरोना वायरस की वजह से समारोहों से बचने की सलाह दी गई है. इसीलिए मैं इस साल किसी भी होली मिलन समारोह में हिस्सा नहीं लूंगा. इससे पहले भी कल पीएम ने एक ट्वीट किया था. जिसमें स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सावधानियां बरतने की सलाह दी गईं थी.


आपको बता दें अभी तक भारत में कोरोना वायरस के 21 मामले पॉजिटिव पाए गए हैं. हाल ही इटली से जो 21 टूरिस्ट भारत आए थे, उसमें से 15 को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है . इन सभी को आईटीबीपी के छावला कैंप में आइसोलेशन में रखा गया है. वहीं  डॉ हर्षवर्धन ने कैबिनेट बैठक में कोरोना को लेकर तैयारियों पर भी ब्रीफ किया. स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि स्क्रीनिंग और आइसोलेशन वार्ड पर ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है.





पीएम लगातार हैं कोरोना पर अलर्ट


दुनियाभर में कोरोना वायरस की वजह से समारोहों से बचने की सलाह दी गई है. इसीलिए मैं इस साल किसी भी होली मिलन समारोह में हिस्सा नहीं लूंगा. इससे पहले भी कल पीएम ने एक ट्वीट किया था. जिसमें स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सावधानियां बरतने की सलाह दी गईं थी- नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री


पीएम मोदी भी लगातार कोरोना पर अलर्ट हैं. आज से पहले भी उन्होंने कल एक ट्वीट किया था. जिसमें कोरोना वायरस से सावधान कैसे रहें इसकी जानकारी दी गई थी. वहीं उन्होंने एक ट्वीट कर जानकारी दी कि सरकार विभिन्न मंत्रालय और राज्यों के साथ लगातार बैठकें कर कोरोना पर नजर बनाए हुए है और जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं.


वहीं दिल्ली में आज कोरोना वायरस को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय में एक एहम बैठक चल रही है. बैठक में स्वास्थ्य मंत्रालय के आला अधिकारी शामिल हैं. इस बैठक में एम्स, सफदरजंग और आरएमएल अस्पताल के एमएस शामिल हैं. इनके अलावा तीनों नगर निगम के आयुक्त भी शामिल हुए है और दिल्ली सरकार के अधिकारी शामिल हुए है. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भी इस बैठक में हिंस्सा ले रहे हैं.


यहां पढ़ें


 ईरान में कैदी छोड़े तो इटली में ओपेरा हाउस बंद, जानिए किस देश में कितना बुरा हाल?


कोरोना वायरस से प्रभावितों की मदद के लिए Google ने बढ़ाया हाथ, सुंदर पिचाई ने किया एलान

पढ़ें आज की ताज़ा खबरें (Hindi News) देश के सबसे विश्वसनीय न्यूज़ चैनल ABP न्यूज़ पर - जो देश को रखे आगे.

- - - - - - - - - Advertisement - - - - - - - - -

© Copyright@2024.ABP Network Private Limited. All rights reserved.