PM Modi Election Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार (17 अप्रैल) को कहा कि एनडीए सरकार की योजनाओं में किसी तरह का कोई भेदभाव नहीं होता है. पीएम मोदी लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए असम के नलबाड़ी में पहुंचे हैं. एक चुनावी रैली में लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 4 जून को चुनावी नतीजा क्या होने वाला है, ये साफ दिखाई देने लगा है. 4 जून को एनडीए 400 पार सीटों के साथ जीत हासिल करेगा. 


पीएम मोदी ने कहा कि आज रामनवमी का ऐतिहासिक अवसर है. 500 वर्षों के इंतजार के बाद भगवान राम अपने भव्य मंदिर में विराजमान हुए हैं. अभी कुछ मिनटों के बाद प्रभु राम का सूर्य तिलक करके, उनका जन्मोत्सव अयोध्या की पवित्र नगरी में, राम मंदिर में मनाया जाएगा. मैं मां कामख्या और मां काली के चरणों में प्रणाम करता हूं. यहां उमड़े जनसैलाब को देखकर बहुत खुशी हो रही है.


एनडीए सरकार में नहीं होता किसी के साथ भेदभाव: पीएम मोदी


लोकसभा चुनाव के नतीजों की भविष्यवाणी करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 4 जून को नतीजा क्या होने जा रहा है, ये साफ दिखाई दे रहा है. इसलिए लोग कहते हैं - 4 जून, 400 पार! फिर एक बार मोदी सरकार. उन्होंने कहा कि बीजेपी वो पार्टी है, जो सबका साथ-सबका विकास के मंत्र पर चलती है. एनडीए सरकार की योजनाओं में कोई भेदभाव नहीं होता, उनका लाभ हर किसी को मिलता है. अब एनडीए ने ठाना है कि देश के हर नागरिक तक पहुंचकर, जिस सुविधा का वो पात्र है, वो सुविधा उसे दी जाएगी.


नॉर्थ ईस्ट को कांग्रेस ने दी समस्याएं, बीजेपी ने बनाया संभावनाओं का स्रोत


लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 2014 में मोदी आपके बीच एक उम्मीद लेकर आया था. 2019 में मोदी आपके बीच विश्वास लेकर आया था. 2024 में मोदी आपके बीच गांरटी लेकर आया है. उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी का मतलब गारंटी के पूरे होने की गारंटी. आज पूरे देश में मोदी की गारंटी चल रही है. नार्थ ईस्ट तो खुद ही मोदी की गारंटी का गवाह है, जिस नार्थ ईस्ट को कांग्रेस ने सिर्फ समस्याएं दी थी, उस नार्थ ईस्ट को बीजेपी ने संभावनाओं का स्रोत बना दिया है. 


असम का विकास हमारी प्राथमिकता: पीएम मोदी


पीएम मोदी ने कहा कि असम का विकास करना हमेशा से हमारी प्राथमिकता रहा है. हमारी कल्याणकारी योजनाओं ने असम के किसानों को सशक्त किया है. पीएम-किसान योजना के तहत किसानों को 5400 करोड़ रुपये से ज्यादा पैसा मिला है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने इस योजना को जारी रखने की घोषणा की है, जिससे असम के किसानों को बिना किसी भेदभाव के मदद मिलेगी और वे सशक्त होंगे.


यह भी पढ़ें: देश में प्रचंड बहुमत से बन सकती है NDA की सरकार, 'INDIA' गठबंधन रह जाएगा खाली 'हाथ', सर्वे ने चौंकाया