Anant Radhika Wedding Reception: भारत के सबसे अमीर कारोबारी मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बाद शनिवार (13 जुलाई 2024) को आयोजित शुभ आशीर्वाद समारोह में दिग्गज हस्तियों का जमावड़ा लगा है. इस बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी देर शाम रिसेप्शन कार्यक्रम में शामिल हुए. वहीं, पीएम मोदी के पहुंचते ही नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने उन्हें बेटे-बहू से मिलवाया. इस दौरान अनंत अंबानी और राधिका ने पांव छूकर पीएम मोदी का आशीर्वाद लिया. इसके बाद श्लोका अंबानी और आकाश अंबानी ने भी पीएम मोदी के पैर छुए.


इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जोड़े को शादी की शुभकामनाएं दीं. इसके साथ ही पीएम ने उन्हें तोहफा दिया, जिसमें एक थाल अंदर कुछ चीजें रखी हुईं थीं. जिसे अनंत अंबानी ने माथे से लगा लिया और इसके बाद राधिका से भी माथे से लगाने को कहा. बाद में अनंत अंबानी ने पैर छूकर पीएम मोदी का आशीर्वाद लिया. वहीं, पीएम मोदी ने अनंत और राधिका को आशीर्वाद दिया. पीएम मोदी ने इसके बाद राधिका मर्चेंन्ट के पिता वीरेन मर्चेंट और मां शैला मर्चेंट से मुलाकात की.


PM मोदी ने स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती के छुए पैर


इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वहीं पास में बैठे स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती के पास पहुंचे और पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया. अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती ने पीएम मोदी को आशीर्वाद देने के साथ-साथ उन्हें अपने गले से रुद्राक्ष निकालकर पहनाया.  






जानिए कौन-कौन आशीर्वाद सेरेमनी हुए शामिल?


आशीर्वाद सेरेमनी में आंध्र प्रदेश के सीएम एन. चंद्रबाबू नायडू और डिप्टी सीएम पवन कल्याण, महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे, डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस, अजीत पवार समेत कांग्रेस नेता सचिन पायलट भी शामिल हुए.


बॉलीवुड से कौन-कौन हुआ शामिल?


आशीर्वाद सेरेमनी में बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन, शाहिद कपूर और माधुरी दीक्षित समेत देश-विदेश की मशहूर हस्तियों ने शिरकत की. इस दौरान बॉलीवुड स्टार्स अजय देवगन, संजय दत्त, शाहरुख खान, सलमान खान, बच्चन परिवार, रजनीकांत दिशा पाटनी, हेमा मालिनी, अनन्या पांडे सहित कई लोग पहुंचे. देश से ही नहीं विदेश से दिग्गज हस्तियों ने इसमें शिरकत की है. किम कार्दशियन और बहन क्लोई भी पार्टी में नजर आईं.


ये भी पढ़ें: Mamata Banerjee: 'ज्यादा दिन नहीं चलेगी मोदी सरकार, खेला शुरू हो गया', उद्धव-पवार से मुलाकात के बाद ममता बनर्जी का बड़ा दावा