PM Modi On ED: लोकसभा चुनाव के लिए चार चरणों का मतदान हो चुका है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) 400 सीटों को लक्ष्य हासिल करने को लेकर देश भर में ताबड़तोड़ रैलियां कर रही हैं. इस बीच एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ईडी समेत कई मुद्दों पर पूछे गए सवालों का जवाब दिया. पीएम मोदी से पूछा गया कि एनडीए में शामिल होते ही दागी नेताओं पर केंद्रीय एजेंसियां क्यों शॉफ्ट हो जाती है.


ईडी को लेकर पूछे गए सवालों पर बोले पीएम


इस सवाल के जवाब में पीएम मोदी ने कहा, "वास्तव में सावल यह होना चाहिए कि 10 साल तक (2004 से 2014) ईडी को इतना पगाड़ मिला उन्होंने काम क्या किया. मेरे कार्यकाल में ईडी ने 2200 करोड़ रुपया पकड़ा है. उस ईडी को आप कैसे बदनाम कर सकते हैं. मेरी लड़ाई भ्रष्टाचार के खिलाफ है. देश के भ्रष्टाचार खत्म होना चाहिए. कोई भी गलत करता है तो उसके खिलाफ एक्शन जरूर होना चाहिए."


राजनीति में परिवारवाद पर क्या बोले पीएम मोदी?


पीएम मोदी ने राजनीति में परिवारवाद को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा, जब मैं परिवारवादी पार्टी कहता हूं तो मुझसे मुझसे पूछा जाता है कि राजनाथ जी का बेटा भी राजनीति में है. दोनों में फर्क है. मैं जब परिवारवादी पार्टी कहता हूं तो इसका मतलब है कि पार्टी... फॉर द फैमिली, ऑफ द फैमिली... बाय द फैमिली... किसी भी परिवार के 10 लोग यदि पब्लिक लाइफ में आते हैं तो मैं उसे बुरा नहीं मानता. वो पार्टी नहीं चलाते हैं, बल्कि पार्टी निर्णय करती है.


पीएम मोदी ने बताया देश में कितने रोजगार मिले


पीएम मोदी ने रोजगार को लेकर पूछे गए सवालों के भी जवाब दिए. उन्होंने कहा, "रोजगार एक ऐसा विषय है, जिसे लेकर कुछ भी बोला जा सकता है. हमारी सरकार ने देश में 43 करोड़ लोगों को मुद्रा लोग दिया है. रोजगार का जिम्मा केंद्र सरकार के साथ-साथ राज्य सरकार का भी है. पिछले 10 सालों में माइक्रोफाइनेंस के जरीए देश में कई रोजगार मिले हैं."


ये भी पढ़ें : Delhi Excise Policy Case: 'वापस जेल नहीं जाने वाला', केजरीवाल के दावे पर अदालत में बिफरी ED, जानें फिर सुप्रीम कोर्ट ने क्या कहा