PM Modi On ABP News: भारतीय जनता पार्टी से मुख्य अदावत अगर मानी जाए तो कांग्रेस पार्टी का ही नाम हर किसी के मन में आता है. इस पार्टी के प्रमुख पदों पर रहे नेहरू-गांधी परिवार पर अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमला बोलते रहे हैं, लेकिन उन्होंने एबीपी से बातचीत के दौरान कहा कि उनकी किसी से निजी दुश्मनी नहीं है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेहरू-गांधी परिवार, खासकर राहुल गांधी और सोनिया गांधी को लेकर हमेशा चिंतित रहने की बात एबीपी को दिए खास इंटरव्यू में कही. उन्होंने बताया कि जब महाराष्ट्र में राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर में गड़बड़ी आई थी तो उन्होंने खुद राहुल गांधी को फोन कर के उनका हाल चाल लिया था.


ABP न्यूज को दिए EXCLUSIVE इंटरव्यू में पीएम मोदी ने सोनिया गांधी से उनकी बातचीत के बारे में भी कई किस्से सुनाए. उन्होंने कहा कि तबीयत खराब होने पर उन्होंने सोनिया गांधी की मदद की थी.


राहुल गांधी से क्यों की थी पीएम ने बात?


पीएम मोदी ने कहा, ''मेरा शाही परिवार के साथ कोई संबंध नहीं है, लेकिन मैं उनकी परेशानियों के समय हमेशा उनके लिए मौजूद रहा हूं. शायद कोई चुनाव था और महाराष्ट्र में राहुल गांधी के हवाई जहाज में कुछ गड़बड़ी आई तो मैंने उन्हें तुरंत फोन किया. एक बार सोनिया गांधी काशी में मेरे खिलाफ चुनाव प्रचार कर रही थीं तो अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई. मैंने तुरंत उन्हें स्पेशल प्लेन से दिल्ली लाने के लिए कहा.''






जब सोनिया का हेलीकॉप्टर हुआ था हादसे का शिकर


पीएम मोदी ने बताया कि एक बार दमन में उनका हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया था, उसमें सोनिया गांधी और अहमद पटेल सवार थे. उस समय में मैं गुजरात का सीएम था. मैंने अहमद भाई से बात की और उनसे कहा कि बहुत गंभीर मामला है, मैं तत्काल एयर एंबुलेंस की व्यवस्था करता हूं तो उन्होंने बताया कि हम लोग सुरक्षित हैं, लेकिन हेलीकॉप्टर को बहुत नुकसान हुआ है. मैं मानता हूं कि ये सब अपने देश के लिए काम करने वाले लोग हैं. ये अपनापन है, इसमें कोई राजनीति नहीं करता हूं.


यह भी पढ़ें- PM Modi On ABP News: जानिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कब पड़े थप्पड़, एबीपी से खास बातचीत में खुद सुनाई दर्द भरी कहानी